Mahoba Accident: दो बाइकों में सीधी टक्कर के बाद आग लगी, चार लोग जिंदा जलकर हो गए खाक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2328639

Mahoba Accident: दो बाइकों में सीधी टक्कर के बाद आग लगी, चार लोग जिंदा जलकर हो गए खाक

Mahoba Accident News: उत्तर प्रदेश के महोबा में दिल दहले देने वाला हादसा हुआ. यहां दो बाइकों की टक्कर में 4 लोग जिंदा जलकर मर गए और तीन की हालत गंभीर है. टक्कर से आग इतनी भीषण लगी थी कि चपेट में आने वाले कुछ ही देर में कंकाल बन गए.

 

 Mahoba Accident: दो बाइकों में सीधी टक्कर के बाद आग लगी, चार लोग जिंदा जलकर हो गए खाक

Mahoba Accident News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो बाइकों में आमने सामने से इतनी भीषण टक्कर हुई कि बाइकों में आग लग गई और बाइक सवार पलक झपकते ही जिंदा जलने लगे. इस हादसे में 4 लोग जिंदा जलकर मर गए, मौके पर उनके कंकाल ही मिले हैं. बाकी तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा श्रीनगर थाना क्षेत्र के चितैयां गांव में हुआ बताया जा रहा है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दो बाइकें तेज गति से विपरीत दिशाओं से आ रही थीं, जब वे आपस में टकरा गईं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों में आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली कि चार लोग उसमें जिंदा जल गए. वहीं, तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही आला अधिकारी सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों का इलाज किया जा रहा है. इस दर्दनाक हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसे के कारणों की जांच
पुलिस अभी हादसे के कारणों की जांच कर रही है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तेज गति और लापरवाही ड्राइविंग हादसे का कारण हो सकती है. पुलिस ने दोनों बाइकों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों की मांग
इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क सुरक्षा पर ध्यान देने की मांग की है. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में सड़कों की हालत खराब है और सड़क किनारे पर्याप्त लाइटें नहीं हैं. जिसके कारण अक्सर हादसे होते रहते हैं. लोगों ने प्रशासन से जल्द से जल्द सड़कों की मरम्मत करवाने और सड़क किनारे लाइटें लगवाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: Farrukhabad News: साइबर अपराधियों ने विधवाओं को भी नहीं छोड़ा, 4 हजार खाते ही कर दिए गायब

Trending news