Banda News: रील के रोग ने ली एक और जान, प्राइमरी स्कूल में लटक कर रहा था स्टंट...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2213765

Banda News: रील के रोग ने ली एक और जान, प्राइमरी स्कूल में लटक कर रहा था स्टंट...

 Banda News: सोशल मीडिया में इस समय खतरनाक स्टंट वाले वीडियों देखने को मिलते हैं लेकिन कहीं ना कहीं ऐसे वीडियों शूट करते समय नए युवक और युवतियों की जान तक चली जाती है. वहीं बांदा  में वीडियों बनाते समय नीचे गिरने से युवा की मौत हो गई है

Banda

Banda News: सोशल मीडिया में इस समय खतरनाक स्टंट वाले वीडियों देखने को मिलते हैं लेकिन कहीं ना कहीं ऐसे वीडियों शूट करते समय नए युवक और युवतियों की जान तक चली जाती है ऐसा ही एक मामला यूपी के बांदा  के खैराडा गांव से सामने आया है. वीडियों बनाते समय नीचे गिरने से युवा की मौत हो गई है. वह रोजाना स्कूल की छत से वीडियो बनाता था.

क्या है पूरा मामला
घटना मटौंध थाना क्षेत्र के खैराड़ा की है. यहां गांव का ही रहने वाला 17 वर्षीय शिवम नाम का एक किशोर इंस्टाग्राम में रील का वीडियो बनाता था और सोशल मीडिया में फेमस होना चाहता था. उसे कहां पता था कि उसका यही शौक उसकी जिंदगी के अंत का कारण बन जाएगा. रील बनाने के लिए नई-नई जगह की तलाश करता था. गांव के ही एक अन्य किशोर के साथ उपाय रील बनाने के लिए गांव के ही एक जूनियर हाई स्कूल में की छत पर पहुंचा. 

स्कूल की छज्जे पर निकले फ्लैग लगाने के लिए एक पिलर में लटक कर स्टंट करने लगा अचानक छज्जे पर रखा हुआ पिलर अपनी जगह से खिसक गया. इसे अचानक से शिवम का बैलेंस बिगड़ा और छज्जे से नीचे गिर गया. अचानक सर के बल गिरने और ऊपर से सर पर ही पत्थर गिरने से शिवम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साथी किशोर जो वीडियो बना रहा था उसने दौड़कर जाकर परिजनों को जब सूचना दी तो वह तुरंत स्कूल पहुंचे और स्कूल से उसको बांदा जिला अस्पताल लेकर के आए जहां डॉक्टरो ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद मृतक के परिवार में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही उसके परिजनों का कहना है कि वह लड़का मेरा वीडियो बनाता था और वीडियो बनाते समय हादसा हुआ और वही प्रत्यक्षदर्शी जो उसका साथी अन्नु वीडियो शूट कर रहा था उसने बताया कि वह अक्सर ऐसे खतरनाक वीडियो बनाता था और वह उस दिन भी छत पर उल्टा लटक कर जिम का एक वीडियो बना रहा था लेकिन पत्थर कमजोर था और अचानक उसके सिर पर गिर गया और उसकी वहीं पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

सोशल मीडिया में रील बनाने के बढ़ रहे लगातार क्रेज और युवाओं के द्वारा जान जोखिम में डालकर बनाई जा रही रील  से अब आए दिन बड़े हादसे हो रहे हैं. वहीं घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि एक किशोर जो की जिम करता था और रील बनाता था उसकी मौत हो गई है. जनपद वासियों से अपील करते हुए एडिशनल एसपी ने कहा है कि बच्चों पर नजर रखे हैं गाड़ी इत्यादि ना दे और उसकी गतिविधियों पर नजर रखें जिससे ऐसी अपनी घटनाओं से बचा जा सके.

यह भी पढ़ें- Shahjahanpur News: बारात में आई लड़कियों का वीडियों बनाना पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या

TAGS

Trending news