पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड में 10वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम
Advertisement

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड में 10वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम

25 हजार के इनामी आकाश बिहारी को मंगलवार रात चेकिंग के दौरान थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जस्सीपुरा कट से पकड़ा गया.

पत्रकार विक्रम जोशी (फाइल फोटो)

गाजियाबाद: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुए पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड में पुलिस ने 10वें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी आकाश बिहारी पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था.

पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के मामले में पुलिस 9 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी थी, जबकि नामजद आरोपी आकाश बिहारी फरार चल रहा था. 25 हजार के इनामी आकाश बिहारी को मंगलवार रात चेकिंग के दौरान थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जस्सीपुरा कट से पकड़ा गया. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, विजय नगर थाने में आकाश बिहारी पर पत्रकार विक्रम जोशी हत्या मामले के अलावा 2 और मुकदमा दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: बिकरू हत्याकांड: Vikas Dubey का 50 हजार का इनामी शूटर रामसिंह STF के हत्थे चढ़ा

बता दें कि पत्रकार विक्रम जोशी को बदमाशों ने 20 जुलाई को उस वक्त सरेराह गोली मार दी थी, जब वो अपने बेटी के साथ जा रहे थे. विक्रम जोशी की अगले दिन गाजियाबाद के योशोदा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. बताया गया कि भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ का विक्राम जोशी ने विरोध किया था, उन्होंने 3 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था. लेकिन आरोपियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में विजयनगर एसएचओ और प्रताप विहार चौकी इंचार्ज को सस्पेंड भी किया जा चुका है.

WATCH LIVE TV:

Trending news