एक साल से फरार था एक लाख का इनामी बदमाश, प्रेमिका के चक्कर में ऐसे हुआ गिरफ्तार
Advertisement

एक साल से फरार था एक लाख का इनामी बदमाश, प्रेमिका के चक्कर में ऐसे हुआ गिरफ्तार

STF पिछले एक साल से विक्की सोनी की तलाश कर रही थी. शुरुआती जांच में पता चला था कि वो पहले मुंबई गया और वहां से नेपाल चला गया. कुछ मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया था. पिछले कुछ महीनों से वह फतेहपुर के जहानाबाद में एक परिचित के घर था. वहां से अक्सर कानपुर आता रहता था. 

विक्की सोनी

कानपुर: उत्तर प्रदेश की एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है. कानपुर के सबसे बड़े इनामिया बदमाश विक्की सोनी को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  विक्की सोनी पर एक लाख रुपए का इनाम था. पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए कई तरह के प्लान बनाए, फिर भी वह पुलिस की गिरफ्त से बचता रहा. आखिर में जब पुलिस को उसकी लव स्टोरी की जानकारी हुई, इसके बाद विक्की की गर्लफ्रेंड के जरिए उस तक पहुंच गई. 

मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी एसटीएफ को पता चला कि बीते मंगलवार की रात विक्की सोनी पनकी इलाके के शताब्दी नगर में आया हुआ है. इसके बाद घेरांबदी करते हुए पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान विक्की ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों तरफ से करीब 10 से 12 राउंड  फायरिंग हुईं. इसके बाद एक लाख का इनामी बदमाश भागने की कोशिश किया, तभी विक्की अपने बाइक के साथ नाले में गिर गया.  जिसके बाद एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

काफी दिनों से नहीं कर रहा था मोबाइल का इस्तेमाल
एसटीएफ के सीओ टीबी सिंह के अनुसार विक्की काफी दिनों से मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रहा था. इस वजह से वह ट्रेस भी नहीं हो पा रहा था. कुछ दिन पहले उसकी प्रेमिका के बारे में एसटीएफ को जानकारी मिली थी. जिसके बाद एसटीएफ ने उसकी गर्लफ्रेंड के नंबर को सर्विसलांस पर लगा दिया था. इस दौरान युवती के पास विक्की का कॉल आया और पुलिस को उसका सुराग लग गया. 

एक साल से STF को थी विक्की सोनी की तलाश 
एसटीएफ पिछले एक साल से उसकी तलाश कर रही थी. शुरुआती जांच में पता चला था कि वो पहले मुंबई गया और वहां से नेपाल चला गया. कुछ मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया था. पिछले कुछ महीनों से वह फतेहपुर के जहानाबाद में एक परिचित के घर था. वहां से अक्सर कानपुर आता रहता था. 

फरार होने के बाद कारोबारियों से वसूल रहा था रंगदारी 
जेल से फरार होने के बाद वह शहर के कारोबारियों से रंगदारी वसूल  रहा था. चकरपुर मंडी के तमाम लोगों से उसने लाखों रुपये वसूले. 2019 को 3 अक्टूबर को विक्की पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. वह इस दौरान 30 से 40 बार कानपुर आया. लेकिन पुलिस और एसटीएफ को भनक तक नहीं लग सकी. एसटीएफ ने जब उसकी गर्लफ्रेंड को ट्रेस किया तो विक्की के बारे में पुख्ता जानकारी मिली.

शादी के बाद दुल्हन को लेकर लौट रही थी बारात, तभी फिल्मी अंदाज में दूल्हे को उठा ले गई पुलिस

 

WATCH LIVE TV

Trending news