Kanpur news: कानपुर में करोड़ों की दारू गटक गए पियक्कड़, होली पर बना शराब बिक्री का नया रिकॉर्ड
Advertisement

Kanpur news: कानपुर में करोड़ों की दारू गटक गए पियक्कड़, होली पर बना शराब बिक्री का नया रिकॉर्ड

Kanpur news: इसी बीच कानपुर वासियों ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है.  दरसल होली वाले दिन जनपद के शराबियों ने इतनी शराब पी की एक नया रिकॉर्ड सथापित कर दिया. आइए जानते है कि एक दिन में कितने कि बिकी शराब 

Kanpur news

Kanpur news: बीते दिन पूरे देश में बड़े धूमधाम से होली का त्योहार मनाया गया. देश के हर कोने में लोगों जमकर रंग गुलाल लगाकर खूब मस्ती की. इसी बीच कानपुर वासियों ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. वैसे देखा जाए तो कानपुर देहात जिलें को लोग पिछड़े और गरीब जनपद के रुप में देखते हैं. लेकिन जनपद वासियों ने होली वाले दिन गजब का रिकॉर्ड बना दिया है. दरसल होली वाले दिन जनपद के शराबियों ने ढाई करोड़ की शराब खरीद कर सभी को चौंका दिया हैं. आंकड़े सामने आने के बाद ये चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कहां जाता है उत्तर प्रदेश में अगर सबसे ज्यादा राजस्व किसी विभाग से आता है तो वह आबकारी विभाग है. उत्तर प्रदेश में शराब का एक ऐसा चलन हैं की लोग चाहे दुख में हो या खुशी लेकिन शराब का साथ नहीं छोड़ते. अगर ज्यादा खुश हुए तो भी जाम छलकते हैं और अगर दुखी हुए तो भी बिना शराब के रह नहीं पाते. ऐसे में अगर बात किसी खास पर्व की हों जैसे होली तो यूपी वाले सभी को पीछे छोड़ देते हैं. ऐसा ही एक अकड़ा कानपुर देहात जिलें में देखने को मिला है. 

अपको बता दें कानपुर देहात में होली के पर्व पर एक दिन में ही शराबियों ने ढाई करोड़ की शराब पी डाली. कानपुर देहात जैसे जनपद के लिए ये आंकड़ा बेहद चौकाने वाला हैं क्योंकि कानपुर देहात एक कृषि जनपद हैं. यहां के ज्यादातर निवाशी कृषि पर निर्भर हैं कानपुर देहात में एक दिन में ढाई करोड़ की शराब बिक्री ने जनपद की आर्थिक स्थिति को भी दर्शा दिया है.

यह भी पढ़े- Lok Sabha Chunav: अमेठी या रायबरेली से संजय गांधी के बेटे को मोहरा बनाएगी कांग्रेस? पीलीभीत से झटका मिला तो क्या करेंगे पलटवार

Trending news