कानपुर में छात्र की कनपटी में गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

कानपुर में छात्र की कनपटी में गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घाटमपुर कस्बे के पूर्वी मोहल्ले में रहने वाले गिरीश चंद्र सचान का 20 साल का बेटा हर्षित सचान है. हर्षित बुधवार देर शाम घर से निकलकर स्टेशन रोड पर पहुंचा था. इसी दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी कनपटी में गोली मार दी.

कानपुर में छात्र की कनपटी में गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक छात्र की हत्या से सनसनी फैल गई. बाइक सवार बदमाशों ने छात्र के कनपटी में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे.

कनपटी में मार दी गोली 
घाटमपुर कस्बे के पूर्वी मोहल्ले में रहने वाले गिरीश चंद्र सचान का 20 साल का बेटा हर्षित सचान है. हर्षित बुधवार देर शाम घर से निकलकर स्टेशन रोड पर पहुंचा था. इसी दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी कनपटी में गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. 

गोली लगने से हर्षित वहीं खून से लथपथ होकर गिर पड़ा. जिसके बाद आसापास अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को सीएचसी लेकर गई, जहां से उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. इस दौरान रास्ते में ही हर्षित की मौत हो गई.

पिता ने लगाया 4 लोगों पर हत्या का आरोप 
मृतक छात्र के पिता गिरीश चंद्र ने बताया कि हर्षित झांसी में मैकेनिकल इंजीनियरिंग से पालीटेक्निक कर रहा था. उसका पहला साल था. कोविड-19 की वजह से वह घर पर ही था.हर्षित के पिता ने तीन से चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि करीब छह माह पहले हर्षित का अपहरण हुआ था और पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. रुपये देने का आश्वासन देने पर उन्होंने मारपीटकर हर्षित को छोड़ा था. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news