ED Raid: समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) पर शिकंजा कसता जा रहा है. जेल में बंद विधायक इरफान सोलंकी के ठिकानों पर ED की छापेमारी चल रही है. ईडी के टीम सपा विधायक के जाजमऊ स्थित आवास पर छापेमारी कर रही है.  कानपुर से विधायक सोलंकी के साथ-साथ अरशद के घर पर भी ईडी की टीम के पहुंचने की बात कही जा रही है. सपा विधायक के भाई पर भी कई मामलों में आरोप लगा हुआ है. सभी लोगों के मोबाइल जब्त कर ल‍िए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक ईडी लखनऊ जोन के अधिकारियों ने सुबह- सुबह इरफान सोलंकी के आवास पर पहुंच कर छापेमारी की कार्रवाई शुरू की. जाजमऊ स्थित सपा विधायक के आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने उनके आवास पर लगे CCTV के कनेक्शन को काट दिया है.  वहीं, छापेमारी के दौरान घऱ में मौजूद सभी लोगों के मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं.


बता दें क‍ि इरफान सोलंकी इस समय महाराजगंज जेल में बंद हैं. उनके खिलाफ 14 मार्च को आगजनी और आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में फैसला आना है. इरफान सोलंकी पर महिला की जमीन हड़पने के मामले में और उनके प्लॉट में आग लगाने के मामले में जेल में हैं.  विधायक पर फर्जी आधार कार्ड मामले में आरोप तय किये गए हैं. 


दलितों की राजधानी में एक मंच पर दिखेंगे जेपी नड्डा और सीएम योगी समेत कई नेता, साधेंगे सियासी समीकरण


Naxalite Kripashankar: एटीएस को मिली माओवादी कृपाशंकर की रिमांड, पूछताछ के साथ नक्सली फंडिग का पता लगाएगी NIA