Farrukhabad News: अयोध्‍या जैसा रेपकांड फर्रखाबाद में, नाबालिग के प्रेग्‍नेंट होने पर हुआ दुष्‍कर्म का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410065

Farrukhabad News: अयोध्‍या जैसा रेपकांड फर्रखाबाद में, नाबालिग के प्रेग्‍नेंट होने पर हुआ दुष्‍कर्म का खुलासा

UP News: यूपी के फर्रुखाबाद में एक नाबालिग किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. जब वह पांच महीने की गर्भवती हो गई, तब जाकर घटना सामने आयी है. परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.  

 

Farrukhabad Rape Case

अरूण सिंह/फर्रुखाबादः अयोध्या और उन्नाव रेप केस के बाद अब फर्रूखाबाद से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है. यहां पर सरकारी स्कूल के चपरासी ने 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की है. पुलिस ने लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

दरअसल ये पूरा मामला फर्रूखाबाद के कायमगंज इलाके का है. जहां 13 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद वह गर्भवती हो गई. इस बात का खुलासा 5 महीने बाद हुआ है. इसके बाद परिवार ने बच्ची के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि एक स्कूल के चपरासी और अपराध में उसके सहयोगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी के खिलाफ बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस के मुताबिक, पंकज एक काउंसिल स्कूल में चपरासी है. उसे अनुकंपा के आधार पर यह नौकरी मिली है. कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली 13 साल की पीड़िता के परिजनों नें मुकदमा दर्ज कराया है.

क्या था पूरा मामला
शिकायत के मुताबिक, किशोरी घटना के दौरान रात में शौच करनें गयी थी. उसी दौरान गांव के पंकज और अमित नाम के युवकों ने लड़की को पकड़ लिया और खाली मकान में ले गए. वहां अमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पंकज घर के बाहर खड़े होकर रखवाली करता रहा. आरोपियों नें उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया. इसके बाद किशोरी को धमकाया कि अगर उसने किसी को बताया, तो वह उसे जान से मार देंगे.

अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं
जब किशोरी पांच महीने की गर्भवती हो गई तो उसकी मां को इस मामले की जानकारी हुई. जिसके बाद पीड़िता की मां कोतवाली पंहुची और पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक पंकज परिषदीय विद्यालय में चपरासी है. पंकज को मृतक आश्रित में नौकरी मिली है. पीड़िता का प्रारम्भिक मेडिकल कराया गया है. रविवार को एक्सरा कराया जायेगा. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-  गंगा में डूबे स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के डिप्‍टी डायरेक्‍टर, दोस्‍तों संग गंगा स्‍नान करने गए जज पति की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, Farrukhabad News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news