फर्रखाबाद में आबकारी टीम पर हमला, ताड़ी माफ‍िया के आगे जान बचाकर भागी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2259425

फर्रखाबाद में आबकारी टीम पर हमला, ताड़ी माफ‍िया के आगे जान बचाकर भागी पुलिस

Farrukhabad News : ताड़ी उतार कर बेचने की सूचना पर पहुंची आबकारी की टीम पर माफ‍िया ने हमला बोल दिया. ताड़ी माफ‍िया ने आबकारी की टीम पर पथराव कर दिया. आबकारी टीम और स्‍थानीय पुलिस को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. 

फर्रखाबाद में आबकारी टीम पर हमला, ताड़ी माफ‍िया के आगे जान बचाकर भागी पुलिस

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद : यूपी के फर्रुखाबाद में ताड़ी माफ‍िया का आतंक देखने को मिला है. यहां ताड़ी उतार कर बेचने की सूचना पर पहुंची आबकारी की टीम पर माफ‍िया ने हमला बोल दिया. ताड़ी माफ‍िया ने आबकारी की टीम पर पथराव कर दिया. आबकारी टीम और स्‍थानीय पुलिस को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. आबकारी टीम को दौड़ा-दौड़ाकर मारने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

ताड़ी उतार कर बेचने की सूचना पर पहुंची थी टीम 
दरअसल, भूलनपुर चिरपुरा गांव में मंगलवार को आबकारी टीम को ताड़ी उतारकर बेचने की सूचना मिली. इस पर बुधवार सुबह आबकारी निरीक्षक सचिन त्रिपाठी, राजेश कुमार चौबे व कुमार गौरव‍ सिंह स्‍थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान आबकारी टीम ने देखा कि निर्माणाधीन पानी की टंकी के पास ताड़ी उतारी जा रही है. 

वाहनों में तोड़फोड़ 
आबकारी की टीम जैसे ही उनके पास पहुंचने वाली थी कि करीब एक दर्जन ताड़ी माफ‍िया पथराव कर दिए. पथराव के दौरान पुलिस टीम को वहीं रुकना पड़ा. आरोप है कि ताड़ी माफ‍िया ने आबकारी टीम के वाहन में तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं पथराव में कई सिपाही घायल भी हो गए. आबकारी टीम को दौड़ा भी लिया. किसी तरह सभी जान बचाकर भागे.    

14 लोगों पर एफआईआर दर्ज 
आबकारी निरीक्षक सचिन त्रिपाठी की तहरीर पर 10 अज्ञात सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है. आबकारी निरीक्षक सचिन त्रिपाठी ने भूलनपुर चिरपुरा निवासी सुखपाल, देवेंद्र उर्फ देव सिंह, सुनील, प्रभु दयाल व 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. सचिन त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने जानकारी की तो पता चला कि ये लोग अवैध रूप से ताड़ी निकालकर बेचते हैं. 

पथराव में सिपाही घायल 
इस पूरी घटना में आबकारी टीम के तीन क्षेत्राधिकार शामिल थे, बावजूद इसके भागकर आबकारी टीम को अपनी जान बचानी पड़ी. कहीं ना कहीं ताड़ी माफिया का आतंक जारी है. पथराव में घायल सिपाही विपिन कुमार का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात
 

Trending news