इंस्टाग्राम पर खूबसूरती देख की दोस्ती, हकीकत में देखा तो भड़के युवक ने पहली ही मुलाकात में कर डाला कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2228363

इंस्टाग्राम पर खूबसूरती देख की दोस्ती, हकीकत में देखा तो भड़के युवक ने पहली ही मुलाकात में कर डाला कांड

Kanpur News: युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती की फोटो देख दोस्ती कर ली. कई दिनों तक मैसेज से बात होती रही. शुक्रवार को महिला ने युवक को मिलने घर बुलाया. युवक ने सामने से महिला को देखा तो भड़क गया.

सांकेतिक फोटो.

प्रवीण पांडेय/कानपुर: कानपुर में एक युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती की फोटो देख उससे दोस्ती कर ली. कई दिनों तक मैसेज के जरिए बात होती रही. शुक्रवार को महिला ने युवक को मिलने घर बुलाया. युवक ने जब युवती के बजाय 42 साल की महिला को देखा तो आग-बबूला हो गया. दोनों में झगड़ा होने लगा तो युवक महिला के साथ पहले मारपीट की फिर महिला को जमीन में पटककर भाग गया. गंभीर रूप से घायल महिला को हैलट में भर्ती किया गया है. वहीं युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था.

बेटा जब घर पहुंचा तो उसे कानपुर हैलट में भर्ती कराया. जहां महिला जिंदगी और मौत जंग लड़ रही है. बेटी ने बताया कि मां को तीन दिन से अभी तक होश नहीं आया. वहीं महिला की बेटी आरोपी युवक के परिजनों से जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा और अस्पताल में बेहतर इलाज की मांग की है.

महिला को लहूलुहान कर भागा युवक
वहीं, पुलिस जांच की तो पता चला कि महिला की मोहल्ले के ही 23 साल के दीपेंद्र से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. पुलिस ने जब दीपेंद्र को गिरफ्तार किया तो सारी कहानी सामने आ गई. पुलिस को आरोपी ने बताया कि महिला ने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पर दूसरी तस्वीर लगा रखी थी. महिला के बुलाने पर वह मिलने पहुंचा तो उसे देखकर लौटने लगा. इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. इसी बात पर गुस्से में आकर उसने महिला को जमीन पर पटक दिया. इससे वह लहूलुहान हो गई और वह भाग गया. 

क्या बोले एसीपी?
एसीपी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात के वक्त पहने गए उसके कपड़े और बाइक भी बरामद की गई है. इस पूरे मामले पर एसीपी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि दीपेंद्र सिंह नामक युवक की महिला से दोस्ती थी. दीपेंद्र महिला से मिलने के लिए उसके घर भी गया था. वहां दोनों में विवाद हुआ और आरोपी ने महिला पर हमला कर दिया. इस मामले में महिला ने मोबाइल चोरी की शिकायत की थी. मगर मामले की जांच में सब कुछ सामने आ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Ghaziabad News: बेटी के प्रेमी को फौजी पिता ने गोलियों से भूना, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

Lakhimpur News: शादी के इनकार की सजा, दरिदें ने लोहे की गर्म सलाखों से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम

 

 

TAGS

Trending news