Hardoi News: पान मसाला के चक्कर में नाबालिगों से अमानवीय व्यवहार, सिर मुंडवाकर जूतों की माला पहनाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2269234

Hardoi News: पान मसाला के चक्कर में नाबालिगों से अमानवीय व्यवहार, सिर मुंडवाकर जूतों की माला पहनाई

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में नाबालिगों के साथ अमानवीय व्यवहार करने की घटना सामने आई है. पान मसाला चोरी के आरोप में पिता ने नाबालिग बेटे और उसके साथी... पढ़िए पूरी खबर...

Kanpur News

आशीष द्विवेदी/Hardoi News: यूपी के हरदोई में दो किशोर उम्र बालकों के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है. दरअसल, एक गांव में पान मसाला चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने किशोर उम्र बालकों की शिकायत एक किशोर के पिता से की थी. जिसके बाद आक्रोशित किशोर के पिता ने अपने बेटे और उसके साथी के सिर के बाल मुंडवाए और उनके गले में जूते की माला पहनाकर पीटते हुए उनका जुलूस निकाला. 

पुलिस शिकायत
ऐसे व्यवहार के बाद लड़के के साथी के पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. वहीं ग्रामीणों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. जो अब बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

पान मसाला चोरी का आरोप
मामला हरदोई जिले के कोतवाली बिलग्राम के बसहर गांव का है. जहां दो किशोर उम्र बालकों के साथ अमानवीय व्यवहार का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो शख्स किशोर उम्र बालकों के सिर के बाल मुंडवाकर उनके गले में जूते चप्पल की माला पहनाकर उनकी पिटाई करते हुए उनका जुलूस गांव में निकाल रहे हैं. वाक्या कुछ रोज पहले का बताया जा रहा है. जब गांव में पान मसाला चोरी का आरोप लगाकर धनीराम से गांव के लोगों ने उसके बेटे और बेटे के साथी की शिकायत की थी.

वीडियो वायरल 
शिकायत सुनने के बाद धनीराम ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर दोनों को पकड़ लिया. पहले उनके बाल मुंडवाए और फिर उनके गले में जूते की माला पहनाई. यही नहीं दोनों नाबालिगों को पीटते हुए गांव में उनका जुलूस भी निकाला. इस दौरान किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो सामने आने के बाद धनीराम के बेटे के साथी के पिता रमेश ने पूरे मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है. जल्द ही मामले में विधि कार्रवाई की जाएगी.

यह देखें - सिर मुंडवाया, जूतों की माला पहनाई...पान मसाला चोरी के आरोप में नाबालिग को अमानवीय सजा

और पढ़ें - छप्पर के नीचे चलता मिला कैंसर अस्पताल, 30 हजार रुपये हर महीने वसूल रहा था झोलाछाप डॉक्टर

Trending news