Jhansi news: एक हैवान पति ने अपनी पत्नी को आवेश में आकर मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला झांसी में एरच थानाक्षेत्र के ग्राम सुरवई का है जहां पर जमुना देवी की हत्या उसके पति ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उन दोनों के बीच रोज झगड़ा होता था. मृतक महिला अपने पति के साथ रहती थी. वहीं पति महेश प्रसाद के अवैध संबंध किसी ओर महिला से हो गए. आये दिन इसी बात को लेकर मृतका का अपने पति से विवाद होता रहता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब मृतका ने दूसरी महिला को लेकर अपने पति को खरीखोटी सुनाई तो आवेश में आकर पति ने कुल्हाड़ी से हमलाकर पत्नी की जान लेली है. बेटे की तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरु कर दी हैं. मृतक महिला की बेटी अभिलाषा ने बताया कि दो-तीन दिन से घर में मम्मी पापा के बीच झगड़ा दूसरी औरत को लेकर हो रहा था. यह दूसरी महिला एक महीने से घर में झगड़ा कर रही थी. 


इसी के चलते पापा ने कुल्हाड़ी से मम्मी पर हतला करके उनकी हत्या कर दी है. एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया कि बेटे ने अपने पिता पर मां की हत्या करने का आरोप लगाया है. हत्या का जो कारण बना है वह पति-पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर यह बात बताई जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल  भेजा दिया है.


यह भी पढ़े- Sitapur news: जज को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देना पड़ा भारी, पुलिस के हत्थे चढ़ा धमकी देने वाला हत्यारोपी