हादसों का गुरुवार: यूपी में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 8 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1973938

हादसों का गुरुवार: यूपी में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

Kanpur Accident: कानपुर देहात में तेज रफ्तार अर्टिगा कार पेड़ से जा टकराई. इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती. सीतापुर में भी सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. 

 

हादसों का गुरुवार: यूपी में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानुपर देहात (Kanpur Dehat) में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस भीषण सडक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक कार चालक को झपकी आने पर तेज रफ्तार अटिगा कार कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और एसएसपी ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस राहत बचाव के साथ जांच में जुटी है. वहीं, सीतापुर में एनएच 24 (NH24) पर ट्रक और कार की टक्‍कर में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई. यह हादसा खैराबाद थाना क्षेत्र के एनएच 24 पर स्थित धरैंचा गांव के पास हुआ. 

यहां हुआ हादसा
ये सड़क हादसा कानपुर के गजेनर में हुआ. बताया जा रहा है कार गजनेर के पामा के पास थी कि गाड़ी के ड्राइवर को झपकी आ गई और कार सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई. इस रोड एक्सीडेंट में पति, पत्नी और बच्ची सहित एक महिला की मौत हो गई.  ड्राइवर और 4 बच्चे घायल हो गए. बच्चे की हालत गम्भीर होने पर डॉक्टर ने कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया. सूचना पर पुलिस बल के साथ एसपी घटनास्थल पर पहुंचे. पांच लोग इस हादसे में घायल हो गए है. घायलों को  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. पुलिस जरूरी कार्रवाई में जुटी है.

दरअसल घटना है जनपद कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के पामा चौकी क्षेत्र के हृदयपुर गांव के पास की, जहां पर औरैया से गजनेर के भैथाना जा रही एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होने के बाद पेड़ से टकरा गई. हादसे में अर्टिगा में सवार गजनेर थाना क्षेत्र के भैथाना गांव निवासी 28 वर्षीय जय सिंह, औरैया के बिधूना क्षेत्र के बंथरा निवासी उनकी बहन प्रिया सेंगर और 14 वर्षीय भतीजी प्रिया के साथ ही बंथरा की रहने वाली बुजुर्ग महिला रन्नो देवी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अर्टिगा चालक औरैया के बंथरा निवासी 28 वर्षीय प्रदीप, कानपुर देहात के गजनेर के भैथाना निवासी 8 वर्षीय मासूम अंश, औरैया के बिधूना क्षेत्र के बंथरा निवासी 14 वर्ष की प्रज्ञा सिंह, 7 वर्षीय मासूम कन्हैया और 15 वर्षीय प्रतीक्षा गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की जानकारी मिलती मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर मासूम अंश की हालत गंभीर देख उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया.वही अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना. इस दौरान जिम्मेदारों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ..

Aaj Ka Rashifal 23 November 2023: इन जातकों को मिलेगा नौकरी-व्यापार में लाभ, वृषभ को मिलेगा धोखा, पढ़ें सभी राशियों का हाल

UP gold-silver-price-today: देवउठनी एकादशी पर सोना हुआ सस्ता, चांदी के रेट भी गिरे, जानें यूपी में गोल्ड-सिल्वर का भाव

Watch: कैसे हुई थी लखनऊ ACP के बेटे की मौत, सामने आया CCTV वीडियो

Trending news