कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक टीचर को एक छात्र को डांटना भारी पड़ गया. डांट से गुस्साए छात्र ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर देसी तमंचे से टीचर पर फायरिंग कर दी. जिसमें टीचर और एक छात्रा घायल हो गई है. गोली चलने से स्कूल में अफरातफरी मच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला चौबेपुर के भजन लाल इंस्टीट्यूशन स्कूल का है. शिक्षक विकास तिवारी ने बताया कि कक्षा नौ में पढ़ने वाला छात्र अभिषेक यादव ने एक छात्रा को माउथ टीजिंग किया. जिस पर टीचर ने उसको परिसर में डांट लगाई और एक डंडा मारते हुए दोबारा गलती न करने की हिदायत दी. इस बात से आक्रोशित अभिषेक आज सुबह ग्यारहवीं में पढ़ने वाले अपने चचेरे भाई अनिकेत यादव के साथ इंस्टिट्यूट गेट पर खड़ा था. जैसे ही टीचर स्कूटी से गेट पर पहुंचे उसने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद दूसरा फायर पीछे आ रही छात्रा पर कर दिया, जिससे दोनों घायल हो गए. 


जानकारी के मुताबिक, टीचर के गले और हाथ में गोली लगी है. वहीं हाईस्कूल की छात्रा के पैर में गोली लगी है. फायरिंग की आवाज सुन परिसर में भगदड़ मच गई. मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि छात्र ने देसी तमंचे से पहले दो गोली चलाई. फायर मिस होने पर उसने दोबारा निशाना साधते हुए शिक्षक और छात्रा गोली चलाई. 


जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी: डीसीपी विजय ढुल 
मौके पर पहुंचे डीसीपी विजय ढुल ने बताया,"चौबेपुर थाना क्षेत्र में भजनलाल इंस्टीट्यूशन के गेट पर दो छात्रों ने फायर किया है. जिसमें टीचर विकास तिवारी व पीछे आ रही छात्रा को गोली लगी है. दोनों को उपचार के लिए निजी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.  तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी."


UP Crime: कार से लौट रही स्कूल टीचर पर बदमाशों ने ताने तमंचे, गाजियाबाद में महिला ने किडनैपिंग को किया नाकाम


UP AQI Today: यूपी के शहरों की बिगड़ने लगी है आबोहवा, सांस के रोगियों की बढ़ सकती है परेशानी


WATCH: तेज रफ्तार SUV ने पुलिस सिपाही को उड़ाया, देखें हादसे का CCTV वीडियो