कलयुगी पिता को नहीं आया मासूम पर रहम, गला घोंटकर ली शराबी बाप ने जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2440532

कलयुगी पिता को नहीं आया मासूम पर रहम, गला घोंटकर ली शराबी बाप ने जान

पिता ने 7 साल की बेटी को शराब के नशे में गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया. बच्ची का दोष बस इतना था कि उसने अपने पिता द्वारा मां के साथ की गई मारपीट की गवाही पुलिस को दी थी.

सांकेतिक फोटो

अतुल सक्सेना/मैनपुरी:  मैनपुरी में एक दिल देहलाने वाली घाटना सामने आई है. यहां एक शराबी पिता ने अपनी 7 साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल यह घटना मैनपुरी के थाना क्षेत्र के गांव कि है जहा एक शराबी पिता आए दिन शराब पी कर अपनी पत्नी को मारता था और अब गुस्से में अपनी 7 साल की मासूम बेटी की ही हत्या कर दी. ग्रामीणों से पुछताछ करने पर पता लगा की इनके घर रोज़ लड़ाइयां होती रहती थी.

शराब पीने का आदी 
बताया जा रहा है शराब की लत चलते घर में पारिवारिक कलेश होता रहता था. बाप को शराब पीने की इतनी लत है कि वो अपनी पत्नी को भी मारता था जिसके कारण उसकी पत्नी उसको छोर कर मायके चली गई थी और पुलिस से शिकायत भी की थी.

शिकायत करने से गुस्सा
जब बच्ची की मां ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई तो शुक्रवार बीती शाम आरोपी पिता ने जगन्य वारदात को अंजाम देते हुए अपनी 7 वर्षीय मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद अरोपी फरार
मौत के घाट उतार देने के बाद मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलते ही तमाम ग्रामीणों की भीड़ उसके घर के बाहर जमा हो गयी. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिससे मासूम बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आरोपी के पिता की तलाश शुरू कर दी गयी है. 

Trending news