उन्नाव : फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गोंडियन खेड़ा में आज यानि सोमवार की सुबह एक युवक ने पड़ोसी के घर में घुसकर फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और पति व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद युवक ने गांव से बाहर आकर खुद को भी गोली से उड़ा दिया. दो लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत फॉरेंसिंक टीम  मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह 3.30 बजे दिया गया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गोंडियन खेड़ा के रहले वाले पुत्तीलाल कश्यप पुत्र रामासरे अपनी पत्नी फूलकुमारी बेटियों के साथ अंदर सो रहे थे. सोमवार की सुबह लगभग 3.30 बजे पड़ोस के ही रहने वाला रिकपाल का 22 वर्षीय बेटा अनुराग पीछे के रास्तो से उसके घर में घुस गया और उन सब पर ताबड़तोड फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में फूल कुमारी को गोली लग गई और पति व दो बेटियां घायल हो गई.


सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लेकर फतेहपुर चौरासी में भर्ती करा दिया. जहां डॉक्टरों ने फूल कुमारी को मृत घोषित कर दिया. वहीं कुछ देर बाद गांव के बाहर अनुराग पाल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.


पुलिस मौके पर पहुंची
गांव में डबल मर्डल होने के बाद हड़कंम मच गया. घटना की पूरी जानकारी पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा को मिली. इसके बाद वह अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी प्रेमचंद, अरविंद चौरसिया के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की और गांव के लोगों से पूछताछ की जिससे ये पता चला कि प्रेम संबंधों को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल अधिकारियों ने जांच पड़ताल पूरी होने के बाद घटना स्पष्ट करने की बात कही है. 


जांच पड़ताल में पता चला कि महिला की बेटी से प्रेम प्रसंग को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ था जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था. जैसे ही वह जेल से बाहर आया उसने इस घटना को अंजाम दे दिया.


ये भी पढ़े-  Triple Murder in Ghazipur: गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर, मां-बाप और बेटे की गला रेतकर बेरहमी से हत्‍या