उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने परिवार छोड़ अपनी खुशियों को चुना, और...

उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने परिवार छोड़ अपनी खुशियों को चुना, और...

दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी निधि शर्मा ने पिछले साल 17 जुलाई को पति और दो बच्चों को छोड़कर दिल्ली में काम करने वाले बिजनौर निवासी इंतजार से साथ निकाह कर लिया था. 

उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने परिवार छोड़ अपनी खुशियों को चुना, और...

बिजनौर : पति और बच्चों को छोड़ धर्म बदल कर निकाह करने वाली एक महिला की उसी के शौहर ने गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी निधि शर्मा ने पिछले साल 17 जुलाई को पति और दो बच्चों को छोड़कर दिल्ली में काम करने वाले बिजनौर निवासी इंतजार से साथ निकाह कर लिया था. 

पहले पति ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
इससे पहले उसने धर्म बदलकर अपना नाम इक़रा रख लिया था. शादी के बाद वह दिल्ली के जाफराबाद में रहने लगी थी. उधर, निधि के पति संजय ने 24 जुलाई को निधि की गुमशुदगी की रिपोर्ट न्यू उस्मानपुर थाने मे दर्ज कराई थी.

पहली बीवी के पिता ने दी पुलिस को सूचना
सूत्रों के मुताबिक इंतजार बुधवार को कार से निधि उर्फ इकरा का शव लेकर बिजनौर आया और दफनाने की तैयारी करने लगा. इंतजार की पहली बीवी अफरोज के पिता को जब इस मामले का पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने इंतजार को गिरफ्तार कर निधि का शव बरामद कर लिया है.

सोशल मीडिया के जरिए हुई जान-पहचान
कोतवाल विजेन्द्रपाल राणा के अनुसार इंतजार ने गला घोंटकर निधि की हत्या की है. उन्होने बताया कि इंतजार ने पूछताछ में कहा है कि उसकी निधि के साथ फेसबुक के जरिये जान पहचान हुई थी.

Trending news