कुशीनगर हादसा: सीएम ने माना कैब ड्राइवर की लापरवाही से गई 13 बच्चों की जान, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश
Advertisement

कुशीनगर हादसा: सीएम ने माना कैब ड्राइवर की लापरवाही से गई 13 बच्चों की जान, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

CM  ने कहा, 'ये एक गंभीर हादसा है और इस हादसे में गंभीर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर भी कठोर कार्रवाई होगी'. 

सीएम योगी ने गोरखपुर कमिश्नर को जांच के आदेश दिए हैं. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर गुरुवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में 13 स्‍कूली बच्‍चों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद सीएम योगी कुशीनगर पहुंचें, जहां उन्होंने मृतकों और घायल के परिजनों से मुलाकात की. सीएम ने माना की हादसे में सबसे बड़ी लापरवाही स्कूल बस ड्राइवर की है, जो कान में ईयरफोन लगाए हुआ था. उन्होने कहा कि ये एक गंभीर हादसा है और इस हादसे में गंभीर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर भी कठोर कार्रवाई होगी. सीएम योगी आदित्याथ ने पूरे मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए हैं. 

  1. बस ड्राइवर कान में ईयर फोन लगाए था: योगी
  2. घायल और मृतकों के परिजनों से की मुलाकात
  3. लापरवाही बरतने वालों पर होगी कठोर कार्रवाई

 

मानवरहित क्रासिंग को खत्‍म करने की अपील: सीएम
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि उन्होंने इस हादसे के बारे में रेल मंत्री से बात की है. उन्होंने उनसे मानवरहित क्रासिंग को खत्‍म करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए जो भी जिम्‍मेदार होगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी. 

ड्राइवर की उम्र पर उठे सवाल
जानकारी के मुताबिक, वैन ड्राइवर की उम्र पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ड्राइवर की उम्र को लेकर कहा कि उसकी उम्र भी सवालों के घेरे में है, जिसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा, प्रथम दृष्‍टया ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर ने कान में ईयरफोन लगा रखा था. 

Trending news