Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2422876

Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया

Bahraich wolves Terror: UP के बहराइच जिले में वन विभाग ने एक और भेड़िये को रेस्क्यू कर लिया है. अब तक कुल 5 भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है. बीते कुछ दिनों से बहराइच में भेड़ियों ने आतंक मचाकर रखा था.

 Bahraich wolves Terror

Bahraich wolves Terror: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में भेड़िये का आतंक (Wolf Attack) जारी है. ऑपरेशन भेड़िया के तहत पांचवा भेड़िया पकड़ा गया है. बहराइच में भेड़ियों के आतंक को खत्म करने के लिए ऑपरेशन भेड़िया (Operation Bhediya) के तहत अब तक 5 भेड़िए को पकड़ा जा चुका है. बाकी भेड़ियों को पकड़ने के लिए दिन रात अभियान चलाया जा रहा है. वहीं प्रशासन लोगों को भेड़िये के हमले को लेकर जागरूक कर रही है. इस आदमखोर भेड़िए को वन विभाग ने सिसैया चूणामणि हरबक्शपुरवा गांव से पकड़ा है. भेड़िए के हमले से अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है.

भेड़ियों को पकड़ने के लिए वन विभाग ने जाल, पिंजरे और ड्रोन कैमरे लगवाए थे. यहां पुलिस और वन विभाग की टीमें दिन-रात गश्त कर रही हैं ताकि भेड़िये बच्चों को शिकार न बना पाएं. जानकारी के मुताबिक जिन दो भेड़ियों की तलाश थी, उनमें से ये एक था. जानकारी के मुताबिक भेड़िये को सुबह 6 बजे के करीब पकड़ा गया है.

बहराइच और सीतापुर में भेड़ियों का आतंक
बीते कुछ दिनों से बहराइच में भेड़ियों ने आतंक मचाकर रखा था. अभी हाल ही में भेड़िये ने एक 5 साल की बच्ची पर हमला किया था, जिसमें बच्ची घायल हो गई थी.  बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी महसी भेजा गया था.  बहराइच के बाद सीतापुर में भी भेड़िये के हमले से लोगों में दहशत फैल गई थी. भेड़िए ने अभी हाल ही में सीतापुर में छह लोगों पर भेड़िये ने हमला किया था. भेड़िए अब तक 10 लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं.

Bahraich Wolves Video: आखिरकार पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, दूसरे को पकड़ने के लिए वन विभाग तैयार

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news