सोशल मीडिया ने मिला दिया जिगर का टुकड़ा, 2 साल पहले हुआ था लापता
Advertisement

सोशल मीडिया ने मिला दिया जिगर का टुकड़ा, 2 साल पहले हुआ था लापता

 ललितपुर पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बैग के निर्देश पर एक पुलिस टीम बच्चे के परिजनों को लेकर दिल्ली पहुंची और 2 साल पहले लापता हो चुके बच्चे को पाकर परिजन काफी खुश हुए.

परिवार से 2 साल बाद मिला बच्चा

अमित सोनी/ललितपुर: सोशल मीडिया के जमाने एक बार में एक जानकारी सैकड़ों लोगों तक पहुंच जाती है. कई बार इससे कुछ ऐसा भी हो जाता है, जिसकी उम्मीद हमने नहीं की होती है. ललितपुर के एक परिवार के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. यहां के आजादपुरा मोहल्ले से गायब हुए 6 साल के जिस मासूम को उसके माता-पिता दो साल से पागलों की तरह ढूंढ रहे थे, उसे दिल्ली पुलिस ने उनके सामने लाकर खड़ा कर दिया. ये सब संभव हो पाया सोशल मीडिया के जरिये.

2 साल पहले घर के बाहर से गायब हुआ था मासूम 
मामला ललितपुर जिले के सदर कोतवाली अंतर्गत आजादपुरा मोहल्ले का है.  पुलिस और परिजनों के अनुसार जुलाई 2018 को सदर कोतवाली अंतर्गत आजादपुरा मोहल्ले के रिसाला मंदिर के सामने रहने वाली ममता कुशवाहा नाम की एक महिला का 6 वर्षीय लड़का राज कुशवाहा अचानक घर में सोते समय लापता हो गया. जिसकी गुमशुदगी की FIR पुलिस ने दर्ज कर उसकी काफी तलाश की लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चला ,वहीं अपने कलेजे के टुकड़े को खो चुके ममता कुशवाहा और उनके परिजन लगातार पागलों की तरह गुम हुये बच्चे की तलाश में जुटे रहे लेकिन बच्चे का कहीं कुछ पता नहीं चला.

बेटी के 'प्रेमी' की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे घरवाले, 'दामाद' बनाकर वापस आए

दिल्ली पुलिस को मिला बच्चा, सोशल मीडिया से पहुंचा घर 
अचानक कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से अपलोड किया गया था, जिसमें एक 8 साल का बच्चा था, जो अपने घर से लापता होकर दिल्ली पुलिस के पास पहुंचा था. बच्चा पूरी तरह से ललितपुर से गुम हुये राज कुशवाहा की तरह ही नजर आ रहा था. जिसको देखकर ललितपुर जिले के कुछ समाज सेवियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिस पर ललितपुर पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बैग के निर्देश पर एक पुलिस टीम बच्चे के परिजनों को लेकर दिल्ली पहुंची और 2 साल पहले लापता हो चुके बच्चे को पाकर परिजन काफी खुश हुए.

VIDEO: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, जूते और चप्पल
VIDEO: गिराई जा रही थी हिस्ट्रीशीटर की अवैध इमारत, असलहा लहराता युवक ​काटने लगा हंगामा

watch live tv

Trending news