बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने महिला शूटर पर लगाया हमला करने का आरोप

आरोप है कि वर्तिका सिंह ने राम मंदिर विषय सहित ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों पर वार्ता के दौरान इकबाल अंसारी के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्रता की और हाथापाई करने लगी.

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने महिला शूटर पर लगाया हमला करने का आरोप
इकबाल अंसारी से अभद्रता की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वर्तिका सिंह समेत एक युवक को हिरासत में ले लिया है.

अयोध्या: अयोध्या मामले (Ayodhya Case) में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने अंतराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर अभद्रता और हाथापाई करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि वर्तिका सिंह उनके निवास पर पहुंची और अयोध्या मसले सहित ट्रिपल तलाक पर चर्चा करने के दौरान नाराज हो गई और उनके साथ अभद्रता करने लगीं. वहां मौजूद घर की महिलाओं और उनके गनर ने बीच बचाव किया. इकबाल अंसारी ने घटना की सूचना इलाके की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस वर्तिका सिंह को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई.

अयोध्या मामले में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इकबाल अंसारी का आरोप है कि अपने को अंतराष्ट्रीय शूटर बताने वाली वर्तिका सिंह ने राम मंदिर विषय सहित ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों पर वार्ता के दौरान इकबाल अंसारी के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्रता की और हाथापाई करने लगीं.

 

वहीं, बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी से अभद्रता की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वर्तिका सिंह समेत एक युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इस बीच खबर है कि वर्तिका सिंह ने वॉइस मैसेज के जरिये मीडिया को बताया है कि पुलिस ने उसे अभी भी नहीं छोड़ा है. पुलिस के द्वारा कहा जा रहा है कि वह उन्हें लखनऊ छोड़ देंगे, लेकिन उन्हें किसी गेस्ट हाउस में रखा गया है. 

वर्तिका सिंह ने यह आरोप भी लगाया है कि इकबाल अंसारी ने बातचीत के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. साथ देश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्दों का प्रयोग किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.