UP Live News: मारपीट मामले में आजम परिवार को राहत, कोर्ट ने आजम खान,अब्दुल्ला आजम को किया बरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2024370

UP Live News: मारपीट मामले में आजम परिवार को राहत, कोर्ट ने आजम खान,अब्दुल्ला आजम को किया बरी

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 23 December 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

UP LIVE News
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News 23 December 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

 

23 December 2023
16:59 PM

बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो वायरल

16:59 PM

मारपीट मामले में आजम परिवार को राहत, कोर्ट ने आजम खान-अब्दुल्ला आजम को किया बरी

16:03 PM

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बड़ा बयान,खिलाड़ियों का मेडल लौटाना शर्मसार 

16:00 PM

बिजनौर में विकसित भारत संकल्प यात्रा

14:55 PM

बदायूं में डिप्टी सीएम ने किया सम्राट अशोक की प्रतिमा का अनावरण
बदायूं पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य. मंच पर पहुंचे केशव का जोरदार स्वागत किया गया. बिल्सी में जनसभा को संबोधित करेंगे डिप्टी सीएम. सम्राट अशोक की प्रतिमा का अनावरण और चौराहे का का किया लोकार्पण. लाखों रुपए की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास.

14:45 PM

कैदी ने धारदार हथियार से खुद को घायल किया
बिजनौर : जिला कारागार की सुरक्षा पर उठे सवाल. कारागार मे बंद हत्या के आरोपी गैंगस्टर ने खुद को को किया धारदार हथियार से घायल. लहूलुहान हालत मे बंदी को जिला अस्पताल मे कराया गया भर्ती. गैंगस्टर बंदी की हालत बिगड़ी. जेल अधीक्षक मामले को दबाने मे जुटी.

14:43 PM

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर नगीना सीट से लड़ेंगे चुनाव
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने नगीना (सुरक्षित) से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया. चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'हमारा नगीना से चुनाव लड़ना फाइनल है. हमारे आजाद समाज पार्टी के लोग ये चाहते हैं, उन्होंने नगीना लोकसभा सीट पर 3 बार अलग-अलग लोगों को चुना है.

13:52 PM

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने साक्षी मलिक के सन्यास पर दिया बड़ा बयान 

बिजनौर : अजय राय ने बिजनौर  दिया बड़ा बयान उन्होंने कहा कि ''साक्षी मलिक ने राष्ट्र के लिए मेडल जीते थे साक्षी मलिक ने विदेशों तक देश का नाम रोशन किया था देश के खिलाड़ियों का मेडल लौटना शर्मसार करना है. बेरोजगार संसद में घूसे ताकि गूंगी बहरी केंद्र सरकार को युवाओं की पीड़ा सुनाई दे सके. प्रदेश सरकार ने अभी तक गन्ना मूल्य में भी वृद्धि नहीं की है. प्रदेश की भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार है.''

11:26 AM

किसानों को CM योगी ने किया सम्मानित 

09:52 AM

लखनऊ में 60 करोड़ की शत्रु संपत्ति पर अवैध कब्जा
खाली कराएगा प्रशासन सरोजनीनगर तहसील क्षेत्र के मखदूमपुर कैथी में मौजूद शत्रु संपत्ति का मामला सरोजनीनगर के मखदूमपुर कैथी में 60 करोड़ की शत्रु संपत्ति पर लोगों ने कब्जा कर लिया है.

 

09:20 AM

राम मंदिर के शुभारंभ पर सिताराम येचुरी
राम मंदिर के शुभारंभ पर सिताराम येचुरी, अधीर रंजन चौधरी को निमंत्रित किया गया है. निमंत्रण देने दिल्ली VHP के प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना के साथ श्री राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा भी मौजूद रहे है.

08:51 AM

Ayodhya ram mandir / अयोध्या:  ध्यान देने वाली बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को छह वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा सकते हैं. इनमें अयोध्या और दरभंगा से नई दिल्ली तक वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई जाने की उम्मीद हैं. ये दोनों ही लखनऊ होकर चलेंगी. इन दो रूटों के अलावा अमृतसर-दिल्ली, वैष्णो देवी-दिल्ली, कोयंबटूर-बेंगलुरु और जालना-मुंबई वंदे भारत को भी हरी झंडी दिखाए जाने की योजना है.

08:38 AM

Ayodhya ram mandir / अयोध्या:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या दौरे पर होंगे और इस दौरे को लेकर अयोध्या में संबंधित अधिकारियों के द्वारा लगातार तैयारियों का निरिक्षण किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को श्रीराम एयरपोर्ट से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन तक रोड शो भी करेंगे. प्रशासन, जनप्रतिनिधियों के साथ ही बीजेपी संगठन की शनिवार को आयोजित होने वाली संयुक्त बैठक में दौरे से जुड़ी तैयारी की रूपरेखा रखी जाएगी. दूसरी ओर शुक्रवार की देर शाम को बीजेपी कार्यालय पर जिला संगठन की एक मीटिंग हुई जिसमें एयरपोर्ट के पास मैदान में पीएम मोदी की होने वाली रैली की तैयारी का एक खाका रखा गया. 

 

08:31 AM

लखनऊ: एक्सप्रेसवे पर अब केवल ₹10 प्रति यूनिट में चार्ज हो सकेंगे वाहन पूर्वांचल बुंदेलखंड गोरखपुर व आगरा एक्सप्रेसवे पर बनेंगे चार्जिंग स्टेशन अडानी टोटल एनर्जी ई मोबिलिटी कंपनी को दिया गया जिम्मा हर 100 किलोमीटर पर उपलब्ध होंगे चार्जिंग स्टेशन

07:57 AM

लखनऊ : यूपी के 6 जिलों में शुरू होंगे एग्री स्टार्टअप बरेली बुलंदशहर अमरोहा संभल रामपुर और मुरादाबाद में शुरू होगा स्टार्टअप विश्व बैंक के सहयोगी इंटरनेशनल फाइनेंस कॉर्पोरेशन और बहुराष्ट्रीय बीज कंपनियों की ली जाएगी सहायता 1 लाख एकड़ में जायद सीजन में धान और मेंथा की जगह मक्के की कॉमर्शियल खेती कराई जाएगी पशु आहार, मत्स्य आहार, पोल्ट्री के लिए दाने, स्टार्च और एथेनॉल बनाने वाली कंपनियों के साथ किया गया समन्वय.

07:47 AM

UP live updates: सीतापुर में शुक्रवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में चीख पुकार मच गई। यहां अज्ञात वाहन ने बाइक को रौद दिया। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

07:43 AM

CM Yogi Bijnor Visit live updates: इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज
नोएडा:
इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज. आरोप विवेक बिंद्रा ने पत्नी से की मारपीट, इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन फॉलोवर, 6 दिसंबर, 2023 को हुई थी पत्नी यानिका से शादी, 14 दिसंबर को दर्ज हुआ मुकदमा, आरोप है कि पत्नी को बुरी तरह से मारपीट की, थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में मुकदमा दर्ज, पुलिस अधिकारियों का कहना जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

07:40 AM

CM Yogi Bijnor Visit live updates: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर का दौरा करेंगे। सीएम योगी शनिवार को बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Trending news