UP Uttarakhand Highlights Updates: लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक्शन में मायावती, वरिष्ठ पदाधिकारियों संग करेंगी बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2304215

UP Uttarakhand Highlights Updates: लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक्शन में मायावती, वरिष्ठ पदाधिकारियों संग करेंगी बैठक

Uttar Pradesh News Highlights 23 June 2024: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News और रोजगार (Job) की खबरों के साथ ही धर्म (Religion News), क्राइम (Crime News), शिक्षा (Education News) और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए आप पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. जहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

UP LIVE News
LIVE Blog

UP Uttarakhand Highlights updates 23 June 2024: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, रामपुर कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज, बस्ती, वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है. (उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 23 June 2024) उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  (UP Election News)

23 June 2024
15:11 PM
12:24 PM

UP Uttarakhand live updates:स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का मामला 
बुजुर्ग महिला को बंद कर गायब हुए कर्मी 
महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोग 
कठेला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला 

 

12:07 PM

UP Uttarakhand live updates:BSP के पदाधिकारियों के साथ बैठक 
भविष्य की तैयारियों को लेकर महामंथन 
बीएसपी का मत प्रतिशत घटकर 8% रह गया 

 

10:32 AM

UP Uttarakhand live updates:अब अबरार नगर में बुलडोजर एक्शन
अकबनगर के बाद अब अबरार नगर की बारी 
500 घरों को तोड़ने की तैयारी 
लोगों ने कहा अभी तक नहीं मिला नोटिस 
'नोटिस मिलेगा तो कोर्ट का रुख करेंगे'

 

10:26 AM

UP Uttarakhand live updates:प्रयागराज कुख्यात गौ तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर के भाई की खोली गई हिस्ट्रीशीट, पूरामुफ्ती थाने में मुजफ्फर के भाई जावेद अहमद की खोली गई हिस्ट्रीशीट, जावेद अहमद गौ तस्कर मुजफ्फर के गैंग का सक्रिय सदस्य है, आधा दर्जन से अधिक मुकदमे जावेद के खिलाफ दर्ज हैं, मुकदमों के आधार पर पूरामुफ्ती थाने में जावेद की हिस्ट्रीशीट खोली गई, अब जावेद अहमद बी श्रेणी का हिस्ट्रीशीटर कहलाएगा।

 

10:15 AM

UP Uttarakhand live updates: डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि आज  
सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि 
'श्यामा प्रसाद ने देश की अखंडता के लिए आंदोलन शुरू किया' 
उनका सपना पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा- CM योगी 

 

10:15 AM

UP News Live: Bareilly firing case: यूपी के बरेली में शनिवार सुबह जमीन के कब्जे को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में भाजपा के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. रोहित शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा और पप्पू भरतौल, राजीव राणा, हरि ओम, गौरीशंकर, संजय, राधे, आशीष, राजन, रोहित ठाकुर, केपी यादव, शिवम माथुर समेत 150 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. दरअसल, शनिवार सुबह पीलीभीत बाईपास पर बजरंग ढाबे के पास अचानक गोलियों की आवाजों से दहशत फैल गई थी. जमीन पर कब्जे को लेकर भीषण गैंगवार हुई.

 

08:55 AM

UP Uttarakhand live updates: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा
आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, जौनपुर से दिल्ली जा रही सवारियों से खचाखच भरी प्राइवेट डबल डेकर बस एक्सप्रेसवे के नीचे गिरी। ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा, जिस कारण बस खाई में गिरी जाकर। बस हादसे में 24 से ज्यादा यात्री घायल, कुछ की हालत नाजुक, घायलों का सौरिख सरकारी अस्पताल और मेडिकल कालेज उपचार के लिए भेजा गया। घटना स्थल पर पुलिस के आलाधिकारी मौजूद, कई एंबुलेंस के सहारे पुलिस वा यूपीडा की टीम ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। सौरिख थाना के 159 किलोमीटर माइल्स पर हुआ हादसा।

08:54 AM

UP Uttarakhand live updates: सार्वजनिक संपत्ति से कब्जे हटाने का कानून होगा सख्त 
लखनऊ सार्वजनिक संपत्ति से कब्जे हटाने का कानून होगा सख्त यूपी सार्वजनिक भू कानून बदलने की तैयारी नए कानून के तहत अवैध कब्जेदार को बार बार नोटिस नही दिया जायेगा तीन नोटिस पर कब्जा खाली करना होगा अवैध संपत्ति खाली कराने में आने वाला खर्च कब्जेदार को देना होगा.

08:52 AM

UP Uttarakhand live updates: बसपा सुप्रीमो मायावती पदाधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगी
बसपा की बड़ी बैठक आज लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती पदाधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगी बसपा सुप्रीमो देश भर के पदाधिकारियों के साथ करेंगी समीक्षा लोकसभा चुनाव में शून्य पर रही थी बसपा आज प्रदेश कार्यालय पर 11 बजे करेंगी समीक्षा.

08:40 AM

UP Uttarakhand live updates: लखनऊ तीन आईएएस अफसरों का तबादला
लखनऊ तीन आईएएस अफसरों का तबादला प्रदेश सरकार ने तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। अपर महानिदेशक कारागार चित्रलेखा सिंह को विशेष सचिव, कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा बनाया गया है। विशेष सचिव वित्त समीर को अपर महानिदेशक कारागार बनाया गया है। विशेष सचिव, कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा अमरनाथ उपाध्याय को राजस्व परिषद में सदस्य न्यायिक की जिम्मेदारी दी गई है।

08:21 AM

UP Uttarakhand live updates:  दो सगे भाइयों के साथ की मारपीट व गुंडागर्दी
बुलंदशहर: बाइक सवार दबंगों युवकों ने दो सगे भाइयों के साथ की मारपीट व गुंडागर्दी दबंगो की दबंगई सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद दबंगो द्वारा मारपीट व गुंडागर्दी करने का सीसीटीवी में कैद वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल दोनों भाइयों के शोर मचाने पर लोगों आता को देख दबंग मारपीट व गुंडागर्दी कर हुए फरार वायरल वीडियो कोतवाली देहात क्षेत्र के कुड़वल का बताया जा रहा है.

08:10 AM

UP Uttarakhand live updates: राज्य राजधानी क्षेत्र एसीआर के गठन की कवायद को तेज 
प्रदेश सरकार ने राज्य राजधानी क्षेत्र एसीआर के गठन की कवायद को तेज कर दिया एनसीआर की तर्ज पर गठित होने वाले एसीआर के गठन के लिए राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण एवं अन्य क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण के लिए कार्यकारी समूह का गठन कर दिया गया इसके लिए अपर मुख्य सचिव आवास नितिन रमेश गोकर्ण ने आदेश जारी कर दिया यही समूह दोनों तरह के प्राधिकरणों के गठन के साथ ही विधिक प्रशासनिक और अन्य मार्गदर्शी सिद्धांतों को तैयार करेगा इसके आधार पर ही आगे कार्रवाई होगी आवास विकास द्वारा लखनऊ और आसपास के 6 जिलों हरदोई सीतापुर उन्नाव रायबरेली और बाराबंकी को मिलाकर एसीआर का गठन किया जाना है कार्यकारी समूह के अध्यक्ष खुद अपर मुख्य सचिव आवास होंगे उनके अलावा इस समूह में मुख्यमंत्री के आर्थिक सलाहकार के वी राजू समेत 15 सदस्यों को शामिल किया गया है इनमें मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजन नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग को सदस्य संयोजक बनाया जाएगा.

07:54 AM

UP Uttarakhand live updates: अकबरनगर के बाद अबरार नगर में तोड़े जाएंगे 500 घर 
अकबरनगर के बाद अबरार नगर में तोड़े जाएंगे 500 घर कुकरेल नदी के किनारे है यह 500 घर LDA इन घरों को तोड़ने की कर रही है तैयारी 2 मस्जिद और 1 मदरसा भी है इसमें शामिल.

07:28 AM

UP Uttarakhand live updates: कर्णप्रयाग में आज कार्यक्रम 
कर्णप्रयाग पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस पर कर्णप्रयाग में आज कार्यक्रम भाजपा नगर मंडल कर्णप्रयाग में होगा कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट रहेगे मौजूद.

07:19 AM

UP Uttarakhand live updates: जमीनों और फ्लैटों की कीमतों में पांच से 10 फीसदी तक बढ़ोतरी 
उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद ने प्रदेशभर में जमीनों और फ्लैटों की कीमतों में पांच से 10 फीसदी तक बढ़ोतरी कर दी है। इससे लखनऊ की वृंदावन और अवध विहार योजना में आशियाना बनाना महंगा हो गया है। इस संबंध में आवास विकास ने जमीनों के नए रेट जारी किए हैं।

07:14 AM

UP Uttarakhand live updates: व्यावसायिक भूखंड का आवंटन
आवास एवं विकास परिषद के व्यावसायिक भूखंड का आवंटन करने के लिए 50 लाख रुपए की घूस मांगे जाने पर गाजियाबाद संपत्ति कार्यालय के दो अफसरों पर गाज गिरी है। इनमें एक सहायक लेखाधिकारी एवं संपत्ति प्रबंधक शामिल हैं। अपर आवास आयुक्त एवं सचिव डॉ. नीरज शुक्ला ने सहायक लेखाधिकारी राजकुमार को निलंबित एवं संपत्ति अधिकारी आनंद कुमार गौतम को उनके पद से हटा दिया है। इनमें राजकुमार को गाजियाबाद एवं संपत्ति प्रबंधक को मुख्यालय लखनऊ में संबद्ध किया गया है।

07:13 AM

UP Uttarakhand live updates: विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर चुनाव 
रालोद प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है ये सीटें मुजफ्फनगर की मीरापुर और अलीगढ़ की खैर हैं.

Trending news