UP Uttarakhand highlight: राजस्थान दौरे पर सीएम योगी, संत समागम को कर रहे है संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2314505

UP Uttarakhand highlight: राजस्थान दौरे पर सीएम योगी, संत समागम को कर रहे है संबोधित

Uttar Pradesh News Live: आज सीएम योगी कावंड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर बड़ी बैठक करेंगे. शाम 7 बजे सीएम आवास पर बैठक होगी. उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News और रोजगार (Job) की खबरों के साथ ही धर्म (Religion News), क्राइम (Crime News), शिक्षा (Education News) और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए आप पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. जहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

UP LIVE News
LIVE Blog

Uttar Pradesh News Live 30 June 2024: आज सीएम योगी कावंड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर अपने आवास पर बड़ी बैठक करने वाले है, शाम 7 बजे होने वाली इस बैठक में गहन चर्चा की जाएगी. लोकसभा चुनावों के कारण तीन महीनों के लिए इसे रोक दिया गया था. zeeupuk वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, रामपुर कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज, बस्ती, वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल की खबर का अपडेट यहां है. (उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 30 June 2024) उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  (UP Election News)

 

30 June 2024
13:28 PM

UP Uttarakhand live News: राजस्थान के दौरे पर CM योगी 

संत समागम में CM योगी का संबोधन 
हम सब सनातन धर्म के हिस्से हैं- CM योगी 
'हमारे सारे कार्यक्रम भारतीय परंपरा के प्रति समर्पित है'
सनातन धर्म भारत की आत्मा है- CM योगी 

 

13:09 PM

UP Uttarakhand live News: CM योगी ने किया जनता दर्शन 

सीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं 
जमीन कब्जे की शिकायत पर बिफरे CM 
यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- CM योगी  

13:05 PM

UP Uttarakhand live News: AIMIM MP असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ प्रदर्शन

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने संसद में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान 'जय फिलिस्तीन' के नारे लगाने को लेकर AIMIM MP असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

 

12:18 PM

UP Uttarakhand live News: PM मोदी के 'मन की बात' 

मां का दर्जा सबसे ऊंचा- PM मोदी 
'हर मां अपने बच्चे पर स्नेह लुटाती हैं' 
विश्व पर्यावरण दिवस पर विशेष अभियान 
अभियान का नाम 'एक पेड़ मां के नाम'- मोदी 
मां के नाम पर एक पेड़ जरूर लगाएं- पीएम मोदी 

12:04 PM

UP Uttarakhand live News: वर्ल्ड कप जीत का विजय जुलूस 
लखनऊ: लखनऊ में निकलेगा वर्ल्ड कप जीत का विजय जुलूस राजा, जीपुरम के मिनी स्टेडियम से निकलेगा विजय रथ ढोल नगाड़े रंग पटाखे और ट्रॉफी के साथ होगा रोड शो शाम 4:30 बजे सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग रहेंगे शामिल हाथों में तिरंगा लेकर भारत की जीत का मनाया जाएगा जश्न.

10:48 AM

UP Uttarakhand live News: उन्नाव उन्नाव में SP ऑफिस का घेराव
उन्नाव उन्नाव में SP ऑफिस का घेराव। शव लेकर ग्रमीणों के साथ SP ऑफिस पहुँचे परिजन। विगत दिनों घर पर सो रहे किसान पर हुआ था कुल्हाड़ी से हमला। उपचार के दौरान ट्रामा सेंटर में हुई किसान की मौत। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दर्ज किया था मुकदमा । तीन आरोपियों को पुलिस ने किया था गिरफ्तार। अन्य गिरफ्तारियां और कार्रवाई को लेकर परिजनों का हंगामा। बवाल के बाद काफी संख्या मे फ़ोर्स एसपी ऑफिस के बाहर मौजूद। CO हसनगंज SHO अजगैन परिजनों को समझने में जुटे। अजगैन कोतवाली क्ष्रेत्र के कोरारा गांव के रहने वाले है परिजन। उन्नाव पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर कर रहे हैं प्रदर्शन।

10:20 AM

UP Uttarakhand live News: आइएएस मनोज कुमार सिंह यूपी के नए मुख्य सचिव
आइएएस मनोज कुमार सिंह यूपी के नए मुख्य सचिव. 1988 बैच के आईएएस अफसर है मनोज सिंह सूत्रों के हवाले दोपहर बाद चार्ज ले सकते है मुख्य सचिव के तौर पर आईआईडीसी भी बने रहेंगे.

10:17 AM

UP Uttarakhand live News: सीसीटीवी कैमरे से स्वास्थ्य विभाग करेगा मॉनिटरिंग
लखनऊ: प्रदेश के अस्पतालों में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे. सीसीटीवी कैमरे से स्वास्थ्य विभाग करेगा मॉनिटरिंग स्वास्थ्य. विभाग पारदर्शिता लाने के लिए जाएगा कदम.

10:17 AM

UP Uttarakhand live News: बढ़ा राप्ती बैराज का जलस्तर
श्रावस्ती: नेपाल में पहाड़ों पर हो रही बरसात के कारण बढ़ा राप्ती बैराज का जलस्तर। नेपाल से पानी छोड़े जाने के बाद बढ़ा बैराज का जलस्तर। राप्ती बैराज का जलस्तर खतरे के निशान से 50 सेंटीमीटर ऊपर पहुंचा। राप्ती बैराज पर 127.70 मीटर पर है खतरे का निशान। राप्ती बैराज का जलस्तर पहुंचा 128.20 मीटर। राप्ती से सटे गाँव के लोगों पर मंडराया बाढ़ का संकट।

10:16 AM

UP Uttarakhand live News: सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर की हुई मौत 
सोनभद्र: सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर की हुई मौत सोनभद्र के विंढमगंज थाने में तैनात थे एसआई उमेश राय । दुद्धी-हाथीनाला के जंगल में हुआ एक्सीडेंट। पुलिस विभाग में शोक की लहर। दरोगा उमेश राय पुलिस प्रशिक्षण में शामिल होने जा रहे थे जिला मुख्यालय। पुलिस उपाधीक्षक दुद्धी प्रदीप सिंह चंदेल, कोतवाल मनोज सिंह व विंढमगंज प्रभारी प्रमोद यादव मौके पर। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दुद्धी मर्चरी।

10:15 AM

UP Uttarakhand live News: पिथौरागढ़ में भारत नेपाल के बीच पहला मोटर फुल तैयार
देहरादून प्रदेश के सीमांत जिला पिथौरागढ़ में भारत नेपाल के बीच पहला मोटर फुल हुआ तैयार नेपाल तक जाने के लिए पूल हुआ तैयार मोटर वाहन के संचालक को लेकर जिला अधिकारी ने 1 जुलाई को बुलाई है महत्वपूर्ण बैठक विभागों के साथ की जाएगी चर्चा काली नदी पर बनाया गया है पूल 29 करोड रुपए की लागत से 110 मीटर लंबा पुल हो चुका है तैयार.

10:05 AM

UP Uttarakhand live News: आज सीएम योगी करेंगे बड़ी बैठक
आज सीएम योगी कावंड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर बड़ी बैठक करेंगे..शाम 7 बजे सीएम आवास पर होगी बैठक. 

10:02 AM

Mann Ki Baat Live: मन की बात का फिर प्रसारण 
तीन महीनों के बाद  पीएम मोदी का कार्यक्रम मन की बात का फिर प्रसारण होने वाला है. आज सुबह 11 बजे से कार्यक्रम शुरू होने वाला है.

Trending news