UP Uttarakhand News LIVE: सीएम योगी आज जाएंगे मीरजापुर, मां विंध्‍यवासिनी का करेंगे दर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2442288

UP Uttarakhand News LIVE: सीएम योगी आज जाएंगे मीरजापुर, मां विंध्‍यवासिनी का करेंगे दर्शन

UP Uttarakhand News LIVE Updates: मीरजापुर की मझवां विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. इससे पहले सीएम योगी यहां जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. साथ ही कई परियोजनाओं की सौगात देंगे. 

UP Uttarakhand News LIVE
LIVE Blog

UP Uttarakhand News LIVE Updates: सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज मीरजापुर जाएंगे. यहां मझवां विधानसभा क्षेत्र में 23 परियोजनाओं का शिलान्‍यास और 18 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. वहीं, चार अन्‍य विधानसभा क्षेत्रों के लिए 6.70 करोड़ की 76 परियोजनाओं की सौगात देंगे. इस दौरान सीएम योगी मीरजापुर में करीब चार घंटे रहेंगे. वह रोजगार मेले में भी शामिल होंगे. इसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वहीं, आज पितृपक्ष का छठचवां दिन है.

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मीरजापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.

23 September 2024
08:25 AM

UP Uttarakhand News LIVE:69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामला
सुप्रीम कोर्ट आज मामले की करेगा सुनवाई
पिछली सुनवाई में आदेश पर लगाई थी रोक
इलाहाबाद HC के आदेश पर रोक लगा दी थी

08:24 AM

UP Uttarakhand News LIVE:भेड़िये की दहशत के बीच आ धमका तेंदुआ
बहराइच में भेड़िए की दहशत अभी खत्म भी नहीं हुई कि यहां तेंदुए ने दस्तक दे दी है. इसके चलते लोगों में खौफ बढ़ गया है. दरअसल, महसी इलाके में रात के अंधरे में तेंदुए की Live तस्वीरें CCTV में कैद हुई हैं, जिससे इलाके में लोग डरे हुए हैं. शनिवार रात थाना खैरीघाट के राजपुर कला गांव में शिकार की तलाश में एक तेंदुआ घुस आया. और गांव में घूमने लगा. ये तस्वीर एक ग्रामीण के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उधर, वन विभाग की टीम सूचना के बाद अलर्ट हो गई है. 

08:23 AM

UP Uttarakhand News LIVE:रीलबाज की शर्मनाक हरकत
इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए युवा कुछ भी करने को तैयार हैं. कुछ लोग रील बनाने के चक्कर में तो दूसरों की जान भी जोखिम में डालने से नहीं हिचकते. ऐसा ही झांसी से एक यूट्यूबर का शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में यूट्यूबर एक बुजुर्ग पर बीच सड़क स्प्रे करता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये यूट्यूबर झांसी का रहने वाला विनय यादव है, जो थाना सीपरी बाजार के खोड़न का निवासी है. आरोपी ने साइकिल पर जाते हुए बुजुर्ग पर स्नो स्प्रे कर डाला. जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

08:21 AM

UP Uttarakhand News LIVE:इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर
श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह का मामला
मामले में हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई
हिंदू पक्ष की तरफ से दाखिल याचिका पर सुनवाई
मुस्लिम पक्ष की री कॉल अर्जी पर भी सुनवाई

08:10 AM

UP Uttarakhand News LIVE: कानपुर देहात अग्निकांड में मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे अजय राय 

कानपुर देहात: कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय राय आज कानपुर देहात जाएंगे. यहां रनियां औद्योगिक क्षेत्र में गद्दा फैक्ट्री में लगी आग में जान गंवाने वाले 6 मजदूरों के परिवारों से मुलाकात करेंगे. 

08:02 AM

UP Uttarakhand News LIVE: कन्‍नौज में 50 हजार का इनामी चप्‍पड राजन एनकाउंटर में घायल 

कन्‍नौज : कन्‍नौज मकरंद नगर में हुई चर्चित डकैती कांड में फरार चल रहे बदमाश चप्‍पड राजन को पुलिस ने एनकाउंटर में घायल कर दिया. 50 हजार के इनामी बदमाश चप्‍पड राजन को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, उसके पैर में गोली लगी है. जेल में अपने साथियों से मिलने जा रहे बदमाश ने पुलिस टीम पर हमला किया था. 

07:25 AM

UP Uttarakhand News LIVE: 69000 सहायक शिक्षक भर्ती मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज 

लखनऊ : यूपी में 690000 सहायक शिक्षक भर्ती मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी थी.

06:56 AM

UP Uttarakhand News LIVE:  बहराइच में बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, एक की मौत 

बहराइच : बहराइच में एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्‍कर मार दी. हादसे बाइक चालक की मौत हो गई. वहीं, दादी-पोती घायल हो गए. बताया गया कि नानपारा से अपने घर रिसिया लौटते समय मटेरा के पहलादा छेत्र स्थित नानपारा में हादसा हो गया. ,

06:53 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सुल्‍तानपुर डकैती कांड का एक और आरोपी मुठभेड़ में ढेर 

सुल्तानपुर : सुल्‍तानपुर डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में ढेर हो गया. यूपी एसटीएफ ने आरोपी अनुज प्रताप सिंह को गोली लगने पर अस्‍पताल में भर्ती कराया था, जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

 

06:48 AM

UP Uttarakhand News LIVE: कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को फूलपुर उपचुनाव का प्रभारी बनाया

प्रयागराज : फूलपुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में बीजेपी युद्धस्तर पर जुटी है. बीजेपी ने कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को फूलपुर चुनाव का प्रभारी बनाया है. सोमवार को वह फूलपुर विधानसभा में बैठक करेंगे. राकेश सचान के अलावा मंत्री असीम अरुण भी आज फूलपुर विधानसभा में रहेगें. 

06:39 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बदायूं में रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्‍कर, दो की मौत 

बदायूं : बदायूं में रोडवेज बस और बाइक में टक्‍कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने रोडवेज बस चालक को पकड़ लिया है. यह हादसा वजीररगंज थाना इलाके के वनकोटा के पास हुआ. 

06:33 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सीएम योगी के मीरजापुर दौरे का पूरा शेड्यूल  

मीरजापुर : सीएम योगी सुबह 11:30 बजे वाराणसी से राजकीय हेलीकॉप्टर से पहाड़ी ब्‍लॉक के गोपालपुर के लिए रवाना होंगे. दोपहर 12 बजे जनसभा स्‍थल पर छात्रों को टेबलेट और स्‍मार्ट फोन बांटेंगे. इस दौरान सीएम योगी जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद एक से दो बजे के बीच वह जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. फ‍िर 2:30 बजे वह विंध्‍याचल के लिए रवाना हो जाएंगे. यहां विंध्‍य कॉरिडोर का निरीक्षण करेंगे. साथ ही मां विंध्‍यवासिनी के दर्शन करेंगे. इसके बाद शाम करीब 3:35 बजे वह विंध्‍याचल से रवाना हो जाएंगे. 

Trending news