Akhilesh Yadav Rally: अखिलेश की जनसभा में फिर से बवाल, कार्यकर्ताओं ने फाड़े पर्दे; पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2259123

Akhilesh Yadav Rally: अखिलेश की जनसभा में फिर से बवाल, कार्यकर्ताओं ने फाड़े पर्दे; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Akhilesh Yadav Rally: यूपी के आजमगढ़ में सपा प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगने पहुंचे अखिलेश यादव को फिर से अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के कारण अपना भाषण बीच में छोड़ना पड़ा है. पढ़िए पूरी खबर...

Lok Sabha Election 2024

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ में हुई सपा प्रत्याशी के समर्थन में हुई जनसभा को फिर से अखिलेश के वहां पहुंचने के बाद रोक देना पड़ा. इसका कारण कार्यकर्ताओं का अखिलेश को देखकर जोश में आकर हंगामा शुरू करना बताया जा रहा है. पुलिस ने सबको मंच की तरफ आने से रोकने के लिए लाठीचार्ज का प्रयोग किया. इसके बाद वहां हालात इतने बिगड़ गए कि कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया.

मची भगदड़
लोकसभा चुनाव के लिए आजमगढ़ लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के लिए पसमर्थन मांगने के लिए आज सुबह सपा प्रमुख अखिलेश यादव गोपालपुर और सदर विधानसभा में जनसभाओं को आयोजन हुआ था. जैसे ही अखिलेश यादव गोपालपुर विधानसभा के बिलरियागंज स्थित बघैला ताल पहुंचे तो वहा मौजूद कार्यकर्ताओं ने जोश में आकर मंच की तरफ बढ़ना शुरू कर दिया. इस कारण वहां भगदड़ को माहौल बन गया. मुश्किल से पुलिस द्वारा वहां हालात सामान्य किए गए.

फाड़े पर्दे
गोपालपुर के बाद जैसे ही अखिलेश यादव सदर विधानसभा के भदुली में आयोजित जनसभा में पहुंचे तो वहां भी कार्यकर्ताओं की वजह से भगदड़ जैसी स्थिति बन गई. हालांकि अखिलेश ने मंच से कार्यकर्ताओं को शांत करने कि कोशिश की परंतु वह नाकामयाब रहे. कार्यकर्ताओं ने जोश में आकर वहां लगे पर्दों को फाड़ना शुरू कर दिया. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज को प्रयोग किया. हदले में आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया.

और पढ़ें - अखिलेश यादव की एक और चुनावी रैली में बवाल, पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज

और पढ़ें - अखिलेश यादव की एक चुनावी रैली में बवाल, बैरिकेड तोड़कर मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता

Trending news