Bareilly News: आंवला सीट पर बसपा के फर्जी प्रत्याशी ने करा लिया नामांकन, सपा का खेल या बसपा की गलती?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2216317

Bareilly News: आंवला सीट पर बसपा के फर्जी प्रत्याशी ने करा लिया नामांकन, सपा का खेल या बसपा की गलती?

Bareilly News: आंवला लोक सभा सीट से चौकाने वाला मामला सामने आया है. बीएसपी के दो  प्रत्याशी एक ही सीट अपनी उम्मीदवारी पेश कर रहे थे. इसका पर्दाफाश पार्टी के असली उम्मीदवार आबिद अली और कार्यकर्ताओं ने किया.

Bareilly

Bareilly News: यूपी की आंवला लोक सभा सीट से चौकाने वाला मामला सामने आया है. बीएसपी के दो  प्रत्याशी एक ही सीट अपनी उम्मीदवारी पेश कर रहे थे. इसका पर्दाफाश पार्टी के असली उम्मीदवार आबिद अली और कार्यकर्ताओं ने किया. आंवला लोक सभा में फर्जी तरीके से नामांकन भरा गया.  बीएसपी कार्यकर्ता को सूचना मिलने पर आरोपी के खिलाफ़ केस दर्ज करवाया गया. साथ ही दूसरी तरफ दस्तावेजों के साथ पकड़े गए नकली ड्राइवर को एसपी प्रत्याशी का करीबी होने का आरोप भी आबिद अली के द्वारा लगाया गया है. वहीं पार्टी की तरफ से पूरी साजिश के लिए समजावादी पार्टी के उम्मीदवार नीरज मौर्य का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

दरअसल, इस सीट से बीएसपी ने अपने कैंडीडेट के रूप में आबिद अली को उतारा था, वहीं सत्यवीर सिंह नाम के व्यक्ति ने भी पार्टी प्रत्याशी होने का दावा किया था ,हालांकि जांच के बाद उनका नामांकन खारिज हो गया. पार्टी ने साजिश के लिए सपा उम्मीदवार नीरज मौर्य को  जिम्मेदार ठहराया है, वहीं इस पूरे कांड में पकड़े एक ड्राइवर को भी मौर्य का करीबी बताया .

वहीं दूसरी तरफ मौर्य ने बसपा के सभी आरोपों का खंडन किया है. ड्राइवर के द्वारा सत्यवीर मौर्य का करीबी होने की बात वायरल हो रहे वीडियो पर सफाई देते हुए मौर्य ने कहा कि अशोक जो की गाड़ी चलाने वाला बताया जा रहा है, वो पार्टी का एक समर्थक है. जिसको रास्ते में एक वकील मिल गया था और उसने ड्राइवर को कलेक्टररेट छोड़ने की बात कही थी, गाड़ी में उसने कुछ दस्तावेज रखे थे जिसके चलते अशोक पर आरोप लगाया जा रहा है, पार्टी के समर्थक उससे कोई लेना देना नहीं है उस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार और बेबुनियाद है. पुलिस ने भी मामले की जांच करते हुए गाड़ी अपने कब्जे में ले ली है,इसमे से उन्हें दो लाल  रंग की टोपी,जो कि  सपा नेता पहनते हैं पाई गई है. 

यह भी पढ़ें-  Meerut News: राम-लक्ष्मण और सीता का दिखा सियासी अवतार, मेरठ रोडशो में दिखेगी ताकत

Trending news