Basti News/Raghavendra Singh: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव में भांति-भांति किस्म के प्रत्याशी देखने को मिल रहे हैं. ऐसे ही एक अजब गजब प्रत्याशी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. यूपी के बस्ती जिले में एक प्रत्याशी भैंस पर बैठ कर नामांकन के लिए निकल पड़े. और इस वजह से वह पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गए. भैंस पर बैठ कर नामांकन के लिए निकले प्रत्याशी का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोकसभा चुनाव लड़ना था सपना
बस्ती लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव के निर्दल प्रत्याशी अब्दुल जब्बार अपने घर से नामांकन के लिए भैंस पर बैठ कर निकले थे. भैंस को बकायदा सजाया गया था. जब अब्दुल जब्बार भैंस पर बैठ कर लोगों का अभिवादन करते हुए घर से निकले तो उन्हें देखने के लिए लोगों का तांता लग गया. फिर अब्दुल जब्बार को भैंस पर बैठा कर दुबौलिया बाजार तक लाया गया. उस के बाद बाइक से अब्दुल जब्बार नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे.


नहीं कर सके नामांकन
नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे अब्दुल जब्बार के साथ उनके प्रस्तावकों ने खेला कर दिया. काफी इंतजार करने के बाद भी उनका कोई भी प्रस्तावक नहीं आया. जब प्रस्तावक नहीं पहुंचे तो अब्दुल जब्बार निराश होकर बिना नामांकन के घर वापस चले गए. और उनका लोकसभा लड़ने का सपना, सपना ही बन कर रह गया. आपको बतो दें कि निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए 10 प्रस्तावकों की आवश्यकता होती है.



और पढ़ें  -  'BSP के हाथ से निकल चुकी बाजी' आकाश आनंद को हटाने को लेकर बुआ पर बबुआ का करारा हमला


यह देखें  -  ना घोड़ा ना गाड़ी, बस्ती में लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी की निकली गजब सवारी, नामांकन का Video Viral