'बसपा के हाथ से निकल चुकी बाजी..' आकाश आनंद को हटाने को लेकर बुआ पर बबुआ का करारा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2239496

'बसपा के हाथ से निकल चुकी बाजी..' आकाश आनंद को हटाने को लेकर बुआ पर बबुआ का करारा हमला

Lok Sabha Chunav 2024: आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटाने के फैसले पर राजनीतिक पारा चढ़ता हुआ नजर आ रहा है. अखिलेश यादव ने अब बसपा में फेरबदल को लेकर मायावती पर निशाना साधा है. 

'बसपा के हाथ से निकल चुकी बाजी..' आकाश आनंद को हटाने को लेकर बुआ पर बबुआ का करारा हमला

Lok Sabha Chunav 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटाने के फैसले पर राजनीतिक पारा चढ़ता हुआ नजर आ रहा है.  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी एक्स पर पोस्ट के जरिए बसपा पर निशाना साधा है.  कहा कि बसपा के हाथ से बाजी निकल चुकी है, तीन चरणों में उनकी एक भी सीट नहीं आ रही है. 

'..बसपा के हाथ निकल चुकी बाजी'
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लिखा, "बसपा ने अपने संगठन में बड़े बदलाव का जो भी क़दम उठाया है वो उनकी पार्टी का आंतरिक विषय है. इसके पीछे असली कारण ये है कि बसपा की एक भी सीट आती हुई नहीं दिख रही है. बसपा के अधिकांश परंपरागत समर्थक भी इस बार संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को ही वोट दे रहे हैं. इस बात को बसपा अपने संगठन की विफलता के रूप में ले रही है. इसीलिए उनका शीर्ष नेतृत्व संगठन में इतना बड़ा फेर-बदल कर रहा है लेकिन अब बाज़ी बसपा के हाथ से निकल चुकी है."

तीन चरणों में बसपा जीरो - अखिलेश
अखिलेश यादव ने आगे लिखा, "सच तो ये है कि जब बसपा का प्रभाव क्षेत्र होते हुए भी पिछले तीन चरणों में उनकी एक भी सीट नहीं आ रही है तो फिर बाकी के चार चरणों में तो कोई संभावना बचती ही नहीं है. ऐसे में हम सभी वोटरों से अपील करते हैं कि आप अपना वोट ख़राब न करें और जो बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर जी के संविधान को बचाने के लिए सामने से लड़ रहे हैं, इंडिया गठबंधन के उन प्रत्याशियों को वोट देकर जिताएं और संविधान के संग, आरक्षण भी बचाएं." 

सपा अध्यक्ष ने लिखा, "इसीलिए आग्रह है कि संविधान, आरक्षण और अपना मान-सम्मान बचाना है तो अपना वोट सपा को दें या जहाँ इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी हो वहाँ डालकर संविधान और आरक्षण विरोधी भाजपा को हराएं." 

यह भी पढ़ें - Akash Anand: आकाश क्यों छह महीने में ही जमीन पर आए, जानें मायावती के फैसले की 5 वजहें

यह भी पढ़ें -  Akash Anand: मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद पर गिराई गाज, नेशनल कोआर्डिनेटर पद से हटाया

 

 

Trending news