पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे राहुल गांधी, बोले- भारत मोहब्‍बत का देश है
Advertisement

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे राहुल गांधी, बोले- भारत मोहब्‍बत का देश है

Rahul Gandhi Nyay Yatra: राहुल गांधी सुबह तकरीबन 9:45 बजे चंदौली से निकले. उनकी यात्रा वाराणसी पहुंची. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भारत मोहब्बत का देश है, नफरत का नहीं. देश को एक साथ लाना ही देश के प्रति सच्ची भक्ति है. इस वक्त देश में डर का माहौल है. 

Rahul Gandhi Nyay Yatra

Rahul Gandhi Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को दूसरे दिन यूपी में अपनी न्याय यात्रा की शुरुआत की. राहुल गांधी की यह यात्रा पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में प्रवेश कर गई है. इस दौरान राहुल गांधी ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में चौथी बार हाजिरी लगाई. 

भारत मोहब्‍बत का देश 
राहुल गांधी सुबह तकरीबन 9:45 बजे चंदौली से निकले. उनकी यात्रा वाराणसी पहुंची. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भारत मोहब्बत का देश है, नफरत का नहीं. देश को एक साथ लाना ही देश के प्रति सच्ची भक्ति है. इस वक्त देश में डर का माहौल है. 

यात्रा में भाजपा के लोग भी आए 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि इस यात्रा के दौरान भाजपा और आरएसएस के लोग भी आए. जैसे ही हमारे पास आए, उन्होंने हमसे अच्छे से बात की. यह देश तभी मजबूत होता है, जब हम साथ मिलकर काम करते हैं. यह मोहब्बत का देश है. 

महंगाई को लेकर सरकार पर साधा निशाना 
राहुल गांधी ने गोदौलिया चौराहे की जनसभा में जीएसटी और महंगाई को लेकर केंद्र पर निधाना साधा. उन्होंने कहा कि हमने 4,000 किलोमीटर की 'भारत जोड़ो यात्रा' की. यात्रा के दौरान किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी और महिलाएं मिलीं, उन सबने मुझसे मिलकर अपनी पीड़ा बताई. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन किए. 

कैमरे ले जाने की अनुमति नहीं दी गई 
वहीं, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और बाबा विश्वनाथ और मां गंगा का आशीर्वाद लिया. हर बीजेपी नेता को अपने कैमरे के साथ मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति है, लेकिन हमें प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. साथ ही  मंदिर प्रशासन ने अभी तक ऐसा कोई दृश्य (राहुल गांधी की पूजा करते हुए) जारी नहीं किया है, जिसे हम आपको दिखा सकें.

Trending news