गोंडा सीट पर बीजेपी-सपा प्रत्‍याशी को झटका, बिना अनुमति जनसभा करने पर FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2198668

गोंडा सीट पर बीजेपी-सपा प्रत्‍याशी को झटका, बिना अनुमति जनसभा करने पर FIR

Gonda Lok Sabha Chunav 2024 : आरोप है कि सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने बिना अनुमति के 10 स्थानों जनसभाएं कीं. वहीं, भाजपा प्रत्याशी कीर्ति वर्धन सिंह द्वारा बिना अनुमति 8 स्थानों पर जनसभाएं की गईं. इन जनसभाओं में भीड़ एकत्रित हुई थी. 

फाइल फोटो

Gonda Lok Sabha Chunav 2024 : गोंडा में आचार संहिता उल्‍लंघन करने पर बीजेपी और सपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा कर किया गया है. गोंडा भाजपा प्रत्याशी कीर्ति वर्धन सिंह उर्फ राजा भैया और सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा पर आरोप है कि इन्‍होंने बिना अनुमति के जनसभाएं की. इस मुद्दे को ZEE News ने प्रमुखता से उठाया था. इसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से आचार संहिता उल्‍लंघन का मामला दर्ज किया गया. 

किसने कितनी जनसभाएं कीं 
बताया गया कि धानेपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने बिना अनुमति के 10 स्थानों जनसभाएं कीं. वहीं, भाजपा प्रत्याशी कीर्ति वर्धन सिंह द्वारा बिना अनुमति 8 स्थानों पर जनसभाएं की गईं. इन जनसभाओं में भीड़ एकत्रित हुई थी. 

बदायूं के अफसरों पर लगे गंभीर आरोप 
वहीं, बदायूं लोकसभा सीट पर सपा नेता शिवपाल यादव ने कुछ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सपा नेता शिवपाल यादव का आरोप है कि कुछ अधिकारी भाजपा नेताओं से मिलकर प्रधान, बीडीसी सदस्य और जिला पंचायत सदस्यों को धमका रहे हैं. इस पर शिवपाल यादव ने डीएम मनोज कुमार से शिकायत की है. 

पीएम के बयान पर पलटवार 
वहीं, शिवपाल यादव ने पीएम मोदी के बयान पर भी पलटवार किया है. शिवपाल यादव ने कहा कि दो लडके नेता हैं, कोई कलाकार नहीं हैं. नेता कभी फ्लॉप नहीं होते. वहीं संघमित्रा मौर्य और अपर्णा यादव के मैनपुरी से चुनाव लड़ने पर कहा कि भाजपा महिलाओं की इज्जत नहीं करती भाजपा झूठ की पार्टी है. वह झूठ बोलते हैं. 

संघमित्रा हमारे साथ 
संघमित्रा द्वारा भाजपा के लिए प्रचार प्रसार करने पर पूछे जाने पर शिवपाल यादव ने कहा कि संघमित्रा मौर्य हमारे साथ हैं, वह कुछ भी बोले. सपा नेता शिवपाल यादव ने अपर्णा यादव के रायबरेली या मैनपुरी से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि आभी तक उन्हें कुछ मिला हैं? भाजपा केवल झूठे वादे करती है. 

यह भी पढ़ें कौन हैं पारसनाथ राय?, बीजेपी ने मुख्‍तार के गढ़ में अफताल के सामने दिया टिकट
 

 

Trending news