Loksabha Election 2024: 'ये नया भारत हैं पाकिस्तान में घुसकर मारता हैं', बिजनौर में जमकर गरजे सीएम योगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2192080

Loksabha Election 2024: 'ये नया भारत हैं पाकिस्तान में घुसकर मारता हैं', बिजनौर में जमकर गरजे सीएम योगी

Yogi Adityanath Bijnor Lok Sabha Seat Rallies:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर लोकसभा और नगीना लोकसभा सीट के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए बोला कि ये नया वाला भारत है, ये पाकिस्तान में घुसकर मारता है....

 

Loksabha Election 2024

राजवीर चौधरी /बिजनौर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के 7 साल बाद बिजनौर के चांदपुर पहुंचे हैं. यहां पर उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर  हिंदू इंटर कॉलेज के खेल मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम का स्टेज पर पहुंचते ही भव्य स्वागत किया. सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में भारत का डंका बज रहा है. ब्रिटेन के अखबार ने एक रिपोर्ट छापी, जिसमें लिखा पाकिस्तान में 30 आतंकवादी मारे गए. आज भाजपा का स्थापना दिवस भी है, जिसके लिए भाजपा कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं. 

सीएम योगी का संबोधन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को सम्बोधित करने के लिये चांदपुर हिन्दू इंटर कालेज़ पहुचे. उन्होंने जनता से गठबंधन प्रत्याशी चन्दन चौहान को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की. योगी ने कहा की BJP और RLD साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. मोदी जी की सरकार ने पिछले कुछ सालो में इतना काम किया हैं, की पूरी दुनिया में डंका बज रहा हैं. मोदी जी ने चरण सिंह को भारत रत्न देकर किसानों का सम्म्मान किया हैं. 2014 से पहले पूरी दुनिया भारत के नाम पर हसती थी. लेकिन 2014 के बाद मोदी जी ने भारत की छवि को सुधारने का काम किया हैं. 

'यें नया भारत हैं पाकिस्तान में घुसकर मारता हैं'
योगी ने कहा, यें नया भारत हैं पाकिस्तान में घुसकर मारता हैं. आज नया भारत सर्जिकल स्ट्राइक भी करता हैं.  गन्ने की कीमत पहले 10-10 सालो में बढ़ती थी. गन्ना चीनी मिलो के भी पेंच कस रही हैं हमारी सरकार. हमारी सरकार में सही समय पर किसान को पेमेंट मिलता हैं. हमारी सरकार में उत्तरप्रदेश दंगा मुक्त प्रदेश हैं. कश्मीर आज आतंकवाद से मुक्त हैं. राम मंदिर का निर्माण भी हमारी सरकार में हुआ. आज व्यपारी और बेटी प्रदेश से पलायन नहीं करते, बल्कि आज अपराधि उत्तरप्रदेश से पलायन कर रहे हैं. चुनाव के दिन लोकतंत्र का पर्व हैं, उस दिन कुछ काम नहीं होगा. बस यही मन में रखना हैं. जों राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सम्बोधन हुआ समाप्त.

मुरादाबाद से सपा प्रत्‍याशी रुचि वीरा को लगा तगड़ा झटका, बिना अनुमति जनसभा करने पर FIR

 

Trending news