गाजियाबाद बीजेपी प्रत्‍याशी के साथ धक्‍का-मुक्‍की का वीडियो वायरल, भाजपा नेताओं ने बताई सच्‍चाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2180241

गाजियाबाद बीजेपी प्रत्‍याशी के साथ धक्‍का-मुक्‍की का वीडियो वायरल, भाजपा नेताओं ने बताई सच्‍चाई

Ghaziabad Lok Sabha Seat : बताया जा रहा है कि गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की धौलाना विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग धौलाना विधायक धर्मेश तौमर के बुलावे पर गए थे. उनके साथ कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, विधायक अजीत पाल त्यागी, महानगर भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा सहित अन्य लोग थे. 

फाइल फोटो

Ghaziabad Lok Sabha Seat : गाजियाबाद से बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग का विरोध का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं विरोध से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में सांसद प्रत्याशी अतुल गर्ग और कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा सहित गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष से धक्का-मुक्की की जा रही है.

धौलाना विधायक के बुलावे पर गए थे 
बताया जा रहा है कि गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की धौलाना विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग धौलाना विधायक धर्मेश तौमर के बुलावे पर गए थे. उनके साथ कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, विधायक अजीत पाल त्यागी, महानगर भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा सहित अन्य लोग थे. 

यह बताई जा रही वजह 
इस बीच धौलाना में भाजपा के ही कार्यकर्ताओं ने अतुल गर्ग का विरोध करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते धक्का-मुक्की भी शुरू हो गई. भाजपा प्रत्याशी से हो रहे धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि जनरल वीके सिंह का टिकट कटने के बाद ठाकुर समाज के प्रत्याशी को टिकट न देने पर भाजपा के ही कुछ नेता नाखुश हैं. जिसकी वजह से उन्होंने इस तरह का विरोध किया.

भाजपा नेताओं ने बताई सच्‍चाई 
हालांकि, बाद में भाजपा नेताओं द्वारा एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें बीजेपी प्रत्‍याशी के साथ धक्‍का-मुक्‍की की घटना को अफवाह बताया है. साथ ही भाजपा नेताओं ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को कहा है. बता दें कि पिछले दिनों गाजियाबाद से सांसद जनरल वीके सिंह ने खुद चुनाव न लड़ने की बात कही थी. साथ ही उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट भी साझा किया था. इसमें गाजियाबाद की जनता को धन्‍यवाद भी दिया था. जनरल वीके सिंह के पोस्‍ट डालने के कुछ ही देर बाद बीजेपी प्रत्‍याशियों की सूची आ गई थी. इसमें गाजियाबाद से अतुल गर्ग को प्रत्‍याशी बनाया गया था. 

यह भी पढ़ें : सपा-बसपा और कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, ब्रजेश पाठक ने दिया '370' का मंत्र
 

Trending news