पीएम ने बजाया डमरू तो धामी ने जोड़े हाथ, ऋषिकेश में मोदी ने दिया ब्रह्मकमल-पंच कमल का नारा
Advertisement

पीएम ने बजाया डमरू तो धामी ने जोड़े हाथ, ऋषिकेश में मोदी ने दिया ब्रह्मकमल-पंच कमल का नारा

Lok Sabha election 2024: पिछले 10 दिनों में प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में ये दूसरी चुनावी रैली होगी. ऋषिकेश के आईडीपीएल खेल मैदान की इस रैली से पीएम मोदी उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीटों के वोटरों को साध रहे हैं. 

 PM Narendra Modi election rally in Rishikesh

PM Narendra Modi election rally in Rishikesh: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी राजनैतिक दल धुआंधार रैलियों मे जुटे हुए है. इसी बीच आज पीएम मोदी देवभूमि उत्तराखंड पहुंचे है. पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. देवभूमि में पीएम मोदी अलग ही अंदाज में दिखे है. पीएम मोदी ने यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि देवभूमि ब्रह्मकमल के लिए प्रसिद्ध है. योगनगरी ऋषिकेश से पीएम मोदी ने उत्तराखंड की जनता से सभी पांच सीटों पर पंचकमल खिलाने का निवेदन किया है. पीएम मोदी मंच से डमरू भी बजाते हुए नजर आए है. 

इस रैली से पीएम एक साथ तीन लोकसभा क्षेत्रों के वोटरों को साध रहे हैं. बीते 10 दिनों में प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में ये दूसरी चुनावी रैली होगी. ऋषिकेश के आईडीपीएल खेल मैदान की इस रैली से पीएम मोदी उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीटों के वोटरों को साध रहे हैं. ऋषिकेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह भाभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड के वाद्य यंत्र हुड़का यानी डमरू देकर स्वागत किया है. महिला मोर्चा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनसा देवी के चित्र को देकर स्वागत किया. ऋषिकेश में आज भाजपा बड़ी रैली सपंन्न हुई है.   
 
इस रैली से किसे होगा फायदा
पीएम मोदी की आज की इस रैली से पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी, टिहरी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह और हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को फायदा होगा. ऋषिकेश पौड़ी गढ़वाल, टिहरी और हरिद्वार लोकसभा सीटों से घिरा हुआ है. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के लिए उत्तराखंड बीजेपी ने ऋषिकेश को चुना है. 

Trending news