Saifai Holi 2024: सैफई में बरसों बाद साथ दिखा यादव परिवार, अखिलेश-डिंपल ने भी खेली होली
Advertisement

Saifai Holi 2024: सैफई में बरसों बाद साथ दिखा यादव परिवार, अखिलेश-डिंपल ने भी खेली होली

Saifai Holi 2024: मुलायम सिंह यादव का गढ़ माने जाने वाले इटावा जिले के सैफई में भी सोमवार को धूमधाम के साथ होली खेली गई. सैफई में बरसों बाद साथ पूरा यादव परिवार साथ दिखा. 

Akhilesh Yadav

इटावा/अन्नू चौरसिया: इटावा के सैफई में होली के पर्व पर फूलों की होली खेली गई. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रामगोपाल, शिवपाल यादव समेत पूरा परिवार मंच पर नजर आया.वही अपने संबोधन में अखिलेश ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा

इटावा के सैफई में होली के मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओ के साथ फूलों की होली खेली. इस दौरान रामगोपाल यादव शिवपाल सिंह यादव डिम्पल यादव धर्मेंद्र यादव समेत परिवार के सदस्य मौजूद नजर आए. वहीं अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव आने वाले भविष्य का भी चुनाव है. आने वाली पीढ़ी के भविष्य का चुनाव है, जिस तरह से समुद्र मंथन हुआ था, उसी तरह से संविधान मंथन होने जा रहा है. इस मंथन में एक तरफ संविधान को बचाने वाले लोग हैं, जो संविधान को बचाना चाहते हैं. दूसरी तरफ वो लोग है जो संविधान को खत्म करके बैठे हैं.  जब बीजेपी हटेगी तभी हमारा संविधान बचेगा. 

अखिलेश ने कहा, 2024 का चुनाव हमारे और आपके भविष्य का चुनाव है. यह चुनाव भाजपा की विदाई के समय का चुनाव है. भाजपा के लोग उत्तर प्रदेश से आये थे और उत्तर प्रदेश से ही जाएंगे बीजेपी के लोग होली पर संकल्प ले कि किसी परिवार वालो को टिकट नही देंगे.

अखिलेश ने कहा, हम लोगों को कई रंग पसंद हैं, लेकिन कुछ लोगो को सिर्फ एक रंग ही पसंद है. हमारा लोकतंत्र तब मजबूत होगा, जब बहुरंगी रंग में होगा हम लोगो की जिम्मेदारी वोट डालने से लेकर वोट डलवाने तक कि है जो लोकतंत्र में अधिकार दिए हैं कही वो भी यह लोग छीन ना लें. जो कारखाने उत्तर प्रदेश में लगने थे वो गुजरात मे लगा दिए गए हैं और जो ईडी सीबीआई से कमाई जाए वो वसूली है.

वहीं शिवपाल ने मंच से कहा कि होली के साथ साथ चुनाव में भी लगना है. इसी तरह से शोर मचाते रहे किसी की बात नही सुनोगे फिर सफलता नही मिलेगी गंभीर हो जाओ आप लोग ,जो जिम्मेदारी मिले, उसको आप सभी लोग निभाना.

Trending news