Pilibhit Loksabha Seat: सपा कार्यकर्ताओं ने उखाड़ा हेलीपैड, सीएम धामी के हेलीकॉप्टर उतरने की थी भनक
Advertisement

Pilibhit Loksabha Seat: सपा कार्यकर्ताओं ने उखाड़ा हेलीपैड, सीएम धामी के हेलीकॉप्टर उतरने की थी भनक

Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भनक लगी की उनके बनाए हेलीपैड पर सीएम धामी का हेलीकॉफ्टर उतरने वाला है. सपा कार्यकर्ताओं ने प्रशासन की बात भी ना सुनते हुए हेलीपैड को पूरा उखाड़ दिया. जानें क्या है पूरा मामला?....

 

Lok Sabha Election 2024

UP Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के लिए हर दल अपनी तैयारियों पर लगा हुआ है. उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट पर भाजपा और सपा की हेलीपैड को लेकर लड़ाई सामने आई है. सपा कार्यकर्ताओं ने अपने नेता अखिलेश यादव के लिए हेलीपैड बनाया था. बीती रात 13 अप्रैल को सपा कार्यकर्ताओं को भनक लगी की उनके बनाए हेलीपैड का इस्तेमाल बीजेपी वाले करने वाले हैं तो उन्होंने आनन- फानन में पहुंच कर पूरा हेलीपैड की खोद दिया. प्रशासन को जब इस बात की सूचना मिली तो प्रशासन मौके पर पहुंचा. तहसीलदार के मना करने पर भी सपा कार्यकर्ता नहीं रुके और उन्होंने पूरा हेलीपैड खोद दिया. 

ये खबर भी पढ़ें- BSP Candidates List: काफी मंथन के बाद बसपा ने सुल्तानपुर से घोषित किया प्रत्याशी, उदय राज वर्मा पर जताया भरोसा

दरअसल आज रविवार 14 अप्रैल 2024 को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पीलीभीत में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचने वाले थे. उनकी जनसभा से कुछ ही घंटे पहले जहां पुष्कर सिंह धामी का हेलीकॉप्टर उतरना था वहां से हेलीपैड गायब था. यह देखकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और प्रशासन के हाथ पैर फूल गए हैं. दरअसल 9 अप्रैल को इसी जगह पर सपा मुखिया अखिलेश यादव के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड बनवाया था लेकिन जब उनको पता लगा कि इस हेलीपैड का इस्तेमाल अब भारतीय जनता पार्टी अपने हेलीकॉप्टर उतरने में करेगी तो बीती देर रात सपा के जिला अध्यक्ष जगदीश सिंह जग्गा सहित तमाम सपा के कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड की एक एक ईट उखाड़ कर ले गए. 

ये खबर भी पढ़ें- इस प्रकार करें वोट, इन बातों का रखें ध्यान

जिला प्रशासन 
सीएम धामी की रैली से ठीक पहले हेलीपैड न मिलने से  भारतीय जनता पार्टी व स्थानीय प्रशासन के हाथ पैर फूल गए. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को और प्रशासन को  कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. कुछ देर में ही पुष्कर सिंह धामी का हेलीकॉप्टर यहां पर उतरना तय है, इस मामले में जब पूरनपुर एसडीएम राजेश कुमार शुक्ला से बात की तो उन्होंने बताया कि पहले इन लोगों से पूछ लिया गया था यह लोग मान गए थे. लेकिन उन्होंने रात में अपना हेलीपैड उखाड़ लिया है अगर पहले बताए थे तो हम नया हेलीपैड कल ही बनवा देते. फिलहाल हेलीपैड कुछ ही देर में तैयार हो जाएगा.

Trending news