close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ: पत्नी का आरोप- च्यूइंगम चबाने से मना करने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

लखनऊ में सिविल कोर्ट परिसर के अंदर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर वकील के सामने अपनी पत्नी को तीन तलाक इसलिए दे दिया, क्योंकि महिला ने उससे एक च्यूइंगम लेने से मना कर दिया था। यह घटना सोमवार की है। पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ ससुराल वालों के खिलाफ पहले से दर्ज दहेज उत्पीड़न मामले की सुनवाई के लिए लखनऊ सिविल कोर्ट गई थी।

लखनऊ: पत्नी का आरोप-  च्यूइंगम चबाने से मना करने पर शौहर ने दिया तीन तलाक
(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: लखनऊ में सिविल कोर्ट परिसर के अंदर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर वकील के सामने अपनी पत्नी को तीन तलाक इसलिए दे दिया, क्योंकि महिला ने उससे एक च्यूइंगम लेने से मना कर दिया था. यह घटना सोमवार की है. पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ ससुराल वालों के खिलाफ पहले से दर्ज दहेज उत्पीड़न मामले की सुनवाई के लिए लखनऊ सिविल कोर्ट गई थी.

महिला अपने वकील से बात कर रही थी, इसी दौरान उसके पति ने उसे एक च्यूइंगम दिया, जिसे लेने से महिला ने मना कर दिया. इस बात पर बौखलाए पति ने अपनी पत्नी को वकील की उपस्थिति में तीन बार तलाक कह कर तलाक दे दिया.

पीड़िता के भाई ने अपने बहनोई के खिलाफ वजीरगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है.  पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जिसके बाद आरोपी पती के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही जा रही है.