Amethi News :स्‍कूल नहीं आया मासूम तो आग बबूला हुआ टीचर, अमेठी के बेरहम शिक्षक ने लात घूसों से पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2460474

Amethi News :स्‍कूल नहीं आया मासूम तो आग बबूला हुआ टीचर, अमेठी के बेरहम शिक्षक ने लात घूसों से पीटा

Amethi News: अमेठी में एक टीचर ने 9 वर्षीय दलित छात्र को स्कूल न आने पर लातों से पीटा, जिससे छात्र का पैर फैक्चर हो गया. पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

amethi news

राहुल शुक्ला/अमेठी:  अमेठी के जामो थाना क्षेत्र के दलीलपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. एक प्राथमिक विद्यालय के टीचर ने कक्षा तीन के छात्र को लातों से पीटा, जिससे छात्र का एक पैर फैक्चर हो गया. 

पीड़ित छात्र कृष्णा के पिता दिलीप ने बताया कि उनका बेटा बुखार के कारण एक दिन स्कूल नहीं गया था. अगले दिन जब वो स्कूल गया, तो टीचर ने उसकी लातों से पिटाई कर दी. छात्र के परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया. इसके बाद, पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी टीचर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की.

दिलीप ने बताया कि जब उन्होंने टीचर से शिकायत की, तो शिक्षक ने उन्हें जाति सूचक गालियां और धमकी दी. इस घटना की जांच के लिए बेसिक शिक्षा विभाग और पुलिस जुट गए हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद है. इस घटना ने समाज में टीचरों की भूमिका और छात्रों के साथ उनके व्यवहार पर पुनः विचार करने की आवश्यकता को उजागर किया है. यह जरूरी है कि शिक्षकों को छात्रों के साथ सहानुभूति और समझ के साथ व्यवहार करना चाहिए.

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Amethi Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पड़ें : लखनऊ में नामी बिल्डिंग की छत से कूद गया 17 साल का लड़का, एक और युवक ने खुद को गोली से उड़ाया
यह भी पड़ें : UP Free LPG Cylinder: यूपी में मुफ्त मिलेगा सिलेंडर, जानें CM योगी के दिवाली गिफ्ट के लिए क्या करना होगा​

Trending news