संकल्प दुबे/लखनऊ: अपना दल (Apna Dal) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) आज से दो दिन तक लखनऊ में रहेंगी. अनुप्रिया पटेल, पार्टी पदाधिकारियों से साथ विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक करेंगी. अलग-अलग बैठकों में पार्टी के विधायक, राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी और ज़िलाध्यक्ष समेत फ्रंटल संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री विधानसभा चुनाव 2022 के तहत आवश्यक दिशा-निर्देश भी देंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुप्रिया पटेल को सौंपी जायेगी रिपोर्ट 
अपना दल के मध्य यूपी प्रभारी केके पटेल ने बताया कि उत्तर प्रदेश को चार भागों को बांटा गया था, जिसमें 4 टीमें बनाई गई थीं. यूपी के सभी जनपद के पदाधिकारियों की गहन समीक्षा कर ली गई है. रिपोर्ट अनुप्रिया पटेल को सौंपी जायेगी, जिस पर आज वो समीक्षा बैठक करेंगी.


बाढ़ भी नहीं रोक सकी हौंसलों की उड़ान, खुद नाव चलाकर स्कूल पढ़ने जाती है ये लड़की, जानिए कहानी


सीटों की संख्या का निर्णय राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा
यूपी प्रभारी केके पटेल ने बताया कि हम चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. साल 2014 से अब तक तीन चुनाव एनडीए के साथ मिलकर लड़े. सीटों की संख्या का निर्णय राष्ट्रीय नेतृत्व का है यह राष्ट्रीय नेतृत्व ही तय करेगा. सब प्रबुद्ध सम्मेलन कर रहे हैं. हमारी पार्टी में एक बौद्धिक मंच है. हमारा बौद्धिक मंच प्रत्येक जिले में है और मंच लगातार लोगों के संपर्क में रहता है.


Pithori Amavasya 2021: भाद्रपद की पिठोरी अमावस्या आज, जानें पूजा विधि, महत्व और शुभ मुहूर्त


Viral Video: ये शख्स कर रहा था अजीबोगरीब डांस, फिर डॉगी ने पीछे से बुरी तरह काट लिया, हमेशा रहेगा याद


WATCH LIVE TV