प्रॉपर्टी डील कराने लखनऊ आया था अतीक अहमद का वकील, शाइस्ता से जुड़े कई खुलासे किए
Advertisement

प्रॉपर्टी डील कराने लखनऊ आया था अतीक अहमद का वकील, शाइस्ता से जुड़े कई खुलासे किए

माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को नैनी सेंट्रल जेल के हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. इससे पहले उसने पुलिस के सामने पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं.

प्रॉपर्टी डील कराने लखनऊ आया था अतीक अहमद का वकील, शाइस्ता से जुड़े कई खुलासे किए

मोहम्मद गुफरान/ प्रयागराज : माफिया अतीक के वकील विजय मिश्रा से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है. विजय मिश्रा अतीक की बेनामी संपत्ति की डील के लिए लखनऊ पहुंचा था.  किसी बड़े कारोबारी से अतीक की बेनामी संपत्ति की डील होनी थी. बताया जा रहा है कि संपत्ति डील के दौरान अतीक के परिवार के सदस्यों को भी मौजूद रहना था. संपत्ति डील से पहले विजय मिश्रा ने अतीक के बेटे उमर से मुलाकात की थी. संपत्ति के डील से पहले ही विजय मिश्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस को शुरुआती जांच पड़ताल में ये अहम जानकारी मिली है. शनिवार को वह लखनऊ जेल में पहले अतीक के बेटे उमर से मिला और फिर अपने कुछ जूनियर के साथ होटल हयात लिगेसी पहुंचा था. बताया जा रहा है कि वहां अतीक के परिवार की एक महिला और एक नेता भी मौजूद था. सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान अतीक के वकील विजय मिश्रा ने शाइस्ता परवीन व जैनब फातिमा से जुड़े कई राज खोले हैं. पुलिस एक-दो दिनों में उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े कुछ और लोगों पर कानूनी शिकंजा कस सकती है.

फिलहाल विजय मिश्रा को नैनी सेंट्रल जेल के हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. सुरक्षा वजहों से विजय मिश्रा की बैरक के बाहर अतिरिक्त जेल पुलिस तैनात की गई है. सीसीटीवी कैमरे से बैरक की 24 घंटे निगरानी की जा रही है. उमेश पाल हत्याकांड में विजय मिश्रा को आरोपी बनाया गया है. प्रयागराज कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

उधर इस मामले में जिला न्यायालय के अधिवक्ता सोमवार न्यायिक कार्य से विरक्त रहेगें. जिला अधिवक्ता संघ ने न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला लिया है. उसके साथी  वकील विजय मिश्रा की गिरफ्तारी से नाराज हैं. 29 जुलाई की रात करीब 11 बजे लखनऊ से हुई विजय मिश्रा की गिरफ्तारी हुई थी. उमेश पाल हत्याकांड में विजय मिश्रा को आरोपी बनाया गया है.

WATCH: दिव्यांग ने होमगार्ड से मांगा पानी, बदले में मिल गई पिटाई, देखा नहीं जाएगा आपसे ये दर्दनाक वीडियो

Trending news