Barabanki Crime News:मीट खा गया कुत्ता तो बौखलाए वकील ने मार दी गोली, बाल- बाल बची महिला की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1889080

Barabanki Crime News:मीट खा गया कुत्ता तो बौखलाए वकील ने मार दी गोली, बाल- बाल बची महिला की जान

UP Barabanki News: कुत्ते को लेकर हुए विवाद में बाल- बाल बची महिला की जान और गोली लगने से हुई कुत्ते की मौत. महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानें क्या है पूरा मामला. 

 

UP Barabanki News

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी जिले के एक मोहल्ले में पड़ोसी के घर में रखे मीट को पालतू कुत्ते के खा लेने के बाद ऐसा बवाल मचा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई. दरअसल मालकिन का आरोप है कि उनके पालतू कुत्ते ने पड़ोस में वकील के घर में घुसकर पका हुआ मीट लिया था. मीट खाने के बाद गुस्से में भड़ककर वकील ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. गोली उनको छूते हुए कुत्ते को जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली लगने से कुत्ते की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मोहल्ले में हुए इस गोलीकांड के बाद बवाल बढ़ा तो पुलिस आ गई. जिसके बाद पालतू कुत्ते की मालकिन ने पड़ोसी वकील पर मारपीट, हत्या की कोशिश, समेत दूसरी कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. वहीं मामले में जांच करने में पुलिस जुटी हुई है.  

खबर विस्तार से
यह पूरा मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र के विजय नगर मोहल्ले से जुड़ा है. जहां की रहने वाली कल्पना चतुर्वेदी नाम की महिला ने मारपीट, हत्या का प्रयास, धमकी समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. कल्पना चतुर्वेदी के मुताबिक देशी नस्ल का कुत्ता मैडी उनके घर में पला हुआ था. जिसको वह सुबह शाम टहलाने जाती थी. बीती रविवार को रात करीब 10 बजे उनका कुत्ता मैडी टहलते हुए पड़ोस मे रहने वाले अरविंद वर्मा उर्फ भुल्लन के प्लाट पर चला गया था. उसने वहां बना रखा मीट खा लिया. कुत्ते को मीट खाता देख अरविंद का पारा चढ़ गया और गुस्से में बौखलाकर वह मुझे गाली देने लगे. इसी बीच उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया. गोली उनको छूते हुए कुत्ते को जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

मुकदमा हुआ दर्ज
कल्पना चतुर्वेदी ने बताया कि अरविंद आए दिन कुत्ते को टहलाने पर विरोध करते और जान से मारने की धमकी देते थे. उन्होंने बताया कि घटना के दिन भी कुत्ते को लेकर वह बाहर निकली थी. इस बीच भाई अभिषेक उर्फ रानू पीछे आ गया था. अरविंद की तरफ से हत्या की नियत से लाइसेंसी बंदूक से की गई फायरिंग में गोली उनको छूते हुए कुत्ते को जा लगी जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मारपीट, धमकी, हत्या की कोशिश, समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराया है. जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news