Barabanki News: सपा नेता ने टोल प्लाजा पर दिखाई गुंडई, बंदूक की बट से टोलकर्मियों को बुरी तरह मारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392458

Barabanki News: सपा नेता ने टोल प्लाजा पर दिखाई गुंडई, बंदूक की बट से टोलकर्मियों को बुरी तरह मारा

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पूर्व सपा ब्लॉक प्रमुख और उनके साथियों द्वारा टोल प्लाजा पर मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. सीसीटीवी में कैद हुई घटना के बाद टोल प्लाजा मैनेजर ने ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Barabanki News

Barabanki News/नितिन श्रीवास्तव: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पूर्व सपा ब्लॉक प्रमुख और उनके साथियों द्वारा टोल प्लाजा पर मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां पूर्व सपा ब्लॉक प्रमुख दिनेश सिंह और उसके साथियों पर टोल कर्मियों को बंदूक की बट से पीटने और गाड़ी पर बैठाकर अगवा करने का आरोप लगाया गया है. यह पूरा विवाद बंद लेन से गाड़ी निकालने को लेकर हुआ था. पूरी घटना बाराबंकी में जैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अहमदपुर टोल प्लाजा की बताई जा रही है. घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद टोल प्लाजा मैनेजर ने पुलिस के पास दी तहरीर दी है. शिकायत के आधार पर पुलिस आगे जांच कर रही है.

बंद लेन से गाड़ी निकालने को लेकर हुआ विवाद
दरअसल, अहमदपुर टोल प्लाजा पर इन दिनों सीसीटीवी, सेंसर, हूटर, फास्टैग स्कैनर समेत कई दूसरे उपकरण बदले जा रहे हैं. जिस लेन पर उपकरण बदले जाते हैं, उसे बंद कर दिया जाता है. आज सुबह लेन नंबर दो को बंद किया गया था. इसी बीच एक कार बंद लेन पर पहुंची और उससे उतरकर लोग बूम उठाकर निकलने लगे. इस पर टोल कर्मी आशुतोष सोनी (28 वर्ष), सोमेंद्र मिश्रा (30 वर्ष) और गार्ड सीताकांत द्विवेदी समेत अन्य लोगों ने मना किया तो विवाद होने लगा. इस पर गाड़ी टोल के आगे आकर रुक गई. कुछ ही देर में एक एसयूवी और दो मोटर साइकिलों पर कुछ और लोग टोल प्लाजा पर आ गए. देखते ही देखते टोल कर्मियों से मारपीट शुरू हो गई.

टोल कर्मियों पर बट से ताबड़तोड़ हमले
इस बीच एक हमलावर ने एसयूवी से बंदूक निकालकर टोल कर्मियों पर बट से ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए. इसके अलावा टोलकर्मियों ने हमलावरों पर गाड़ी में बैठाकर अगवा करने का भी आरोप है. हमले में आशुतोष सोनी व सोमेंद्र मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों टोलकर्मियों को जिला अस्पताल भिजवाया. इस बीच एसयूवी रामसनेहीघाट और कार बाराबंकी की ओर रवाना हो गई थी. कार सवार हमलावर जिले के एक सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिनेश सिंह और उनके समर्थक थे. टोल प्लाजा मैनेजर जितेंद्र बहादुर सिंह ने मामले की तहरीर जैदपुर थाने में दी. पुलिस के मुताबिक टोलकर्मियों की ओर से पूर्व प्रमुख समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर मिली है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - UP Police और STF की रडार पर 1541 अपराधी, यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा

यह भी पढ़ें - महिला सिपाही ने 87 नंबर किए ब्लॉक, न माना मनचला,5 महीने तक ब्लैकमेलिंग फिर दबोचा गया

उत्तर प्रदेश के नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news