UP News: महिला सिपाही ने 87 नंबर किए ब्लॉक, फिर भी न माना मनचला, 5 महीने तक ब्लैकमेलिंग की फिर दबोचा गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392130

UP News: महिला सिपाही ने 87 नंबर किए ब्लॉक, फिर भी न माना मनचला, 5 महीने तक ब्लैकमेलिंग की फिर दबोचा गया

Lucknow News Hindi: लखनऊ में एक शोहदे का हौसला इतना बढ़ गया कि वो महिला पुलिसकर्मी को ही परेशान करने लगा. उसे लगातार अलग अलग नंबरों से मैसेज भेजकर और फोन कॉल करके तंग करता रहा, आखिरकार महिला सिपाही के सब्र का बांध टूट गया.

UP News

लखनऊ/ अतीक अहमद: लखनऊ में महिला पुलिसकर्मी को परेशान करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, महिला पुलिसकर्मी युवक से तब परेशान हो गई जब उसे लगातार युवक ब्लैकमेल कर रहा है. बात न करने पर सोशल मीडिया पर बदमनाम करने की युवक ने धमकी भी दी. लखनऊ में तैनात महिला पुलिसकर्मी को एक युवक 5 महीने से ब्लैकमेल कर रहा है.

 87 मोबाइल नंबर ब्लॉक किए 
महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि प्रयागराज के हंडिया निवासी अंशुमान पाण्डेय लगातार उसे प्रताड़ित कर रहा है. महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि युवक फोन करके दोस्ती करने के साथ ही बात करने का भी दबाव बना रहा हैं. इतना ही नहीं शादी करने के लिए भी युवक महिला पुलिसकर्मी पर दबाव बना रहा हैं. महिला पुलिसकर्मी ने आरोपी के अब तक 87 मोबाइल नंबर ब्लॉक किए हैं. हजरतगंज के महिला थाने में पीड़ित महिला पुलिसकर्मी ने FIR भी दर्ज करवाई है. 

 

 

2 लाख रुपये थाने में ही मांगे
पीड़िता का कहना है कि आरोपी फोन पर अश्लील बातें करने की कोशिश करता है और उससे पीछा छुड़ाने के लिये 5 माह में उसके 87 नंबर ब्लॉक कर चुकी है. इतने पर भी नये नये नंबरों से युवक कॉल करता है. पीड़िता ने जानकारी दी कि वह पूर्वी के एक थाने पर जुलाई में तैनात थी तब आरोपी ने वहां पहुंचकर हंगामा को किया साथ ही 2 लाख रुपये थाने में ही मांग लिए. 

जांच के लिए टीमें लगाई गईं
इतना ही नहीं पीड़िता के साथ काम करने वाले पुलिसकर्मियों से आरोपी ने उसे लेकर गलत गलत बातें बताईं. पीड़िता के भाई को भी आरोपी ने फोन पर धमकी दी जिससे पीड़िता ने जानने वालों से कई बार आरोपी को रुपये भिजवाए. पीड़िता को इस बात की भी आशंका है कि उसकी फोटो को एडिट करके वायरल  हो सकती है. फिलहाल, आरोपी के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है. जांच के लिए टीमें लगाई गईं.

और पढ़ें- UP Crime News: सहेलियों के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट काटा, जालिम पत्नी ने कर दिया कांड 

और पढ़ें- Greater Noida News: गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

और पढ़ें- Bijnor News: मां के रिश्ते को किया कलंकित, दूध में जहर मिलाकर दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news