Hardoi News: दिहाड़ी मांगना मजदूर को पड़ा भारी, ठेकेदार ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1962369

Hardoi News: दिहाड़ी मांगना मजदूर को पड़ा भारी, ठेकेदार ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक मजदूर को अपनी दिन की दिहाड़ी मांगने पर उसके ठेकेदार ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ठेकेदार मौके से फरार हो गया.

Murder in Hardoi UP

हरदोई/आशीष द्रिवेदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक मजदूर को अपनी दिन की दिहाड़ी मांगने पर उसके ठेकेदार ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ठेकेदार मौके से फरार हो गया. मजदूर की मौत की जानकारी मिलते ही उसके परिवार में हाहाकार मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक मजदूर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की है घटना...
यूपी के हरदोई जिले के रहने वाला लल्लन पुत्र वीरेंद्र टाइल्स लगाने का काम करता था. मिली जानकारी के मुताबिक लल्लन गांव के ही रहने वाले राजू लाला ठेकेदार के अंडर में काम करता था. त्यौहार के मौके पर लल्लन अपने ठेकेदार राजू लाला के पास गया, लेकिन राजू लाल ने लल्लन को टालमटोल करते हुए वापस आजकल करते हुए वापस खाली हाथ लौटा दिया.

लल्लन ने तोड़ा दम
इसके बाद लल्लन दिवाली के अगले दिन ठेकेदार राजू लाल के पास पैसे लेने पहुंचा, जहां ठेकदार ने लल्लन की जमकर पिटाई कर दी. ठेकेदर राजू ने लल्लन को इतना मारा कि वो अधमरा हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही लल्लन के परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां उपचार के दौरान लल्लन ने दम तोड़ दिया. लल्लन की मौत की जानकारी मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया.

जांच में जुटी पुलिस
युवक की पिटाई से मौत का यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कौथेलिया गांव का है. मृतक लल्लन की बहन शालू सिंह ने बताया कि लल्लन का मजदूरी का पैसा राजू लाला ने नहीं दिया था. बार-बार मांगने पर राजू लाला टाल मटोल कर रहा था और कह रहा था कि जब तक पार्टी की तरफ से पैसा नहीं मिलेगा तब तक वह पैसा नहीं दे सकता. इधर दीवाली भी सर पर थी और राजू लाला ने मजदूर की मजदूरी का पैसा नहीं दिया था. दीवाली निकल गई जिसके बाद दिवाली के अगले दिन गुस्से में लल्लन राजू के घर पैसा मांगने पहुंचा राजू ने पैसा देने से इनकार किया, तो दोनों में विवाद शुरू हो गया. इसके बाद राजू ने लल्लन को लाठी डंडों से पीट दिया, जिससे वह अधमरा होकर बेहोश हो गया. गंभीर हालत में लल्लन को हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लल्लन का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई में जुटी हुई है.

Watch: सिल्क्यारा सुरंग के बाहर लगाई गई अमेरिकी ऑगर मशीन, जानें ये मशीन कैसे बढ़ाएगी रेस्क्यू की रफ्तार

Trending news