Ghazipur News: डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी की बढ़ी मुश्किलें, जमीन के बाद अब बैंक अकांउट पर बड़ी कार्यवाई
Advertisement

Ghazipur News: डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी की बढ़ी मुश्किलें, जमीन के बाद अब बैंक अकांउट पर बड़ी कार्यवाई

Ghazipur News: पुलिल ने मुख्तार अंसारी के पत्नी के बैंक अकांउट पर बड़ी कार्यवाही की है. पुलिस ने कार्यवाई करते हुए खाते में मौजूद 2 करोड़ से भी ज्यादा की रकम जब्त की है. इस मामले में दो अन्य लोगों के भी नाम सामने आए है. 

Ghazipur News: डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी की बढ़ी मुश्किलें, जमीन के बाद अब बैंक अकांउट पर बड़ी कार्यवाई

Ghazipur News: जेल में बंद माफिया डॉन और पूर्व मऊ विधायक मुख्तार अंसारी और उसके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. पुलिस के हाथ अंसारी और उसके गैंग आईएस 191 से जुड़े राज लग गए है. पुलिस ने आंसारी गैंग पर सिकंजा कसना चालू कर दिया है. ताजा मामला अंसारी के वाराणसी से जुड़े एक बैंक खाते से जुड़ा है, जिसमें उसके को-पार्टनर्स का पता चला है जो साथ मिलकर धंधा करते थे. 

अंसारी की पत्नी पर पुलिस की नजर 
आज गाजीपुर पुलिस ने प्रेस नोट जारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि शासन द्वारा चिन्हित अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाया जा रहा है.  मुख्तार अंसारी और उसकी पत्नी के नाम बैंक में जमा करोड़ों रुपए पर पुलिस की निगाह पड़ चुकी है.  आफसा अंसारी जो कि मुख्तार अंसारी की पत्नी है उन पर प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर द्वारा बड़ी कार्यवाई की गई है. इस कार्यवाई में पत्नी के साथ दो पार्टनर जिनके नाम अनवर शहजाद व सरजील उर्फ आतिफ रजा और जमशेद रजा का भी नाम सामने आया है. 

चलाई जा रही थी कंपिनियां
अभियुक्तगण द्वारा कई कंपिनियां संचालित की जा रही थी. इनमें से क्रमश: कम्पनी आगाज इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट लिमिटेड, ग्लोराइज लैण्ड डेवलपर, इन जियो नेटवर्क सल्यूशन, कुसुम विजन इंफ्रा प्रोजेक्ट व मेसर्स विकास कंसट्रक्शन के विभिन्न बैंक खातों से ट्रांसफर करके स्पेक्ट्रम इंफ्रा सर्विसेज प्रा0लि0 के बैंक आफ बड़ौदा शाखा लंका, वाराणसी के खाते में मौजूद 2 करोड़ 35 लाख 13 हजार 803 (2,35,13,803/-) रुपये को कुर्क कर जब्तीकरण की कार्यवाही की गई है. 

SP के कहे अनुसार
एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है, कि गैंग सरगना मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी अफ्शा अंसारी की गहनता से जांच की जा रही है,. उसमें कुछ कंपनियों का पता चला है, जिसके खातों में जो रकम आई और गई है. उसका कोई ब्योरा नहीं पता चला है, जिससे ये अपराध कर कमाया हुआ प्रतीत हो रहा है. इसलिए जिलाधिकारी गाजीपुर के आदेशानुसार 14/1 गैंगस्टर के तहत इसे सीज किए जाने का आदेश बैंक को दे दिया गया है.

यह भी पढ़े- 'बुलडोजर बर्दाश्त नहीं करेंगे', मौलाना तौकीर रजा के भड़काऊ बयान पर बरेली में नमाज के बाद बवाल

Trending news