लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों उमस से लोग बेहाल हैं. इस बीच मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी किया है. IMD ने जल्द ही उमस भरी गर्मी से राहत मिलने का अनुमान जताया है. आगामी 3 दिनों में गर्मी से राहत मिलेगी. अगले 3 दिनों तक यूपी के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना है.  यूपी के कई जिलों में अगस्त माह में उम्मीद से काफी कम बारिश हुई है. इससे खेतों में खड़ी धान की फसल सूखने के कगार पर है. ऐसे में यदि अगले दो चार दिन में बारिश होती है तो किसानों को काफी राहत मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन जिलों में भारी बारिश का अनुमान
बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, फतेहपुर,प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर,आजमगढ़, मऊ, बलिया, कानपुर देहात कानपुर नगर,रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, आगरा, फिरोजाबाद, इटावा, औरैया, जालौन, हमीरपुर,महोबा, झांसी, ललितपुर.


यह भी पढ़ेंगाजियाबाद में स्पा सेंटर की डील कर रहा इंस्पेक्टर गिरफ्तार, सेक्स रैकेट का पहले भी हुआ था भंडाफोड़


उत्तराखंड में भी बारिश होगी
मौसम विभाग ने उत्तराखंड के कुछ जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. राज्य के अल्मोड़ा, बागेश्वर जिले में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश की तीव्र दौर हो सकते हैं. पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली और नैनीताल में भी गरज-चमक के साथ तेज वर्षा की आशंका है. शेष जिलों में चमक और गरज के साथ बादल विकसित होने और हल्की बारिश की संभावना है.


Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?