गाजियाबाद में स्पा सेंटर की डील कर रहा इंस्पेक्टर गिरफ्तार, सेक्स रैकेट का पहले भी हुआ था भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1856889

गाजियाबाद में स्पा सेंटर की डील कर रहा इंस्पेक्टर गिरफ्तार, सेक्स रैकेट का पहले भी हुआ था भंडाफोड़

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर पर सैक्स रैकेट को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि थानेदार साहब स्पा सेंटर के साथ डील कर रहे थे. अब महकमे ने उनके खिलाफ जांच बैठा दी है.

गाजियाबाद में स्पा सेंटर की डील कर रहा इंस्पेक्टर गिरफ्तार, सेक्स रैकेट का पहले भी हुआ था भंडाफोड़

गाजियाबाद : जब खाकी कानून व्यवस्था बनाने की जगह कानून खुद अपने हाथ में लेने लग जाए तो क्या कहेंगे. गाजियाबाद में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. खोड़ा थाना क्षेत्र की बीरबल चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक देशराज सिंह पर क्षेत्र में स्पा सेंटर संचालित कराने का आरोप लगा है. शिकायत मिलने पर पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने उन्हें निलंबित कर दिया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. स्पा सेंटर का सौदा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर यह कार्रवाई हुई है.

गाजियाबाद पिछले कुछ समय से तेजी से देह व्यापार का केंद्र बनता जा रहा है. इसमें स्पा सेंटर की संदिग्ध भूमिका सामने आती रही है.जून महीने में इंदिरापुरम में कार्रवाई कर पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था.

 यह भी पढ़ें: Teachers Day: सीएम योगी ने शिक्षकों को दो सौगात, टेबलेट से क्लास बनेगी स्मार्ट

अप्रैल में महागुन मॉल में हुई कार्रवाई
कुछ महीने पहले कौशांबी थाना क्षेत्र के महागुन मॉल के बेसमेंट में भी पुलिस ने देह व्यापार के कारोबार का खुलासा किया था. छापेमार कार्रवाई के दौरान दो अलग-अलग कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले थे.

पैसेफिक मॉल देह व्यापार में शामिल अधिवक्ताओं को पकड़ा
मई महीने में दिल्ली-यूपी कौशांबी बॉर्डर स्थित पैसेफिक मॉल के अंदर स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे देह व्यापार पर पुलिस ने शिकंजा कसा था. यहां पुलिस ने छापा मार कर 100 युवक-युवतियों को पकड़ा है जिनमें 61 युवतियां और 39 युवक शामिल हैं. इनमें दिल्ली के तीन अधिवक्ताओं की अहम भूमिका सामने आई थी. 

गाजियाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर देह व्यापार और ऐसी संदिग्ध गतिविधियों पर लगातार कार्रवाई की जाएगी. ऐसे कृत्य को संरक्षण देने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी सख्त कार्रवाई होगी.

Watch: वृषभ, सिंह और मीन राशि वाले रहें सावधान, जानें इस सप्ताह कैसा रहेगा सभी 12 राशि वालों का हाल

Trending news