अलग पार्टी नहीं बनाएंगे लालजी वर्मा, बोले- ''मैं और रामअचल राजभर जहां जाएंगे साथ जाएंगे''

पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी काम किया इसलिए पार्टी से निकाला गया.

अलग पार्टी नहीं बनाएंगे लालजी वर्मा, बोले- ''मैं और रामअचल राजभर जहां जाएंगे साथ जाएंगे''
लालजी वर्मा
Play

लखनऊ/पवन सेंगर: बीते दिनों मायावती ने बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा और राष्ट्रीय महासचिव रामअचल राजभर को पार्टी से निष्कासित कर दिया. बसपा से अपने निष्कासन के कारण को लेकर लालजी वर्मा ने ZEE उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के संवाददाता पवन सेंगर से बातचीत की.

उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो से लगातार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं हो पाई. पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी काम किया इसलिए पार्टी से निकाला गया. लेकिन वास्तविकता इससे भिन्न है, क्योंकि मुझे नहीं लगता हमने कोई पार्टी विरोधी काम किया है.  

नहीं बनाएंगे नई पार्टी
वहीं, आगे की प्लानिंग को लेकर लालजी वर्मा ने साफ कर दिया कि वह कोई नई पार्टी नहीं बनाएंगे. उन्होंने कहा कि अभी वह सर्मथकों से राय-मशविरा कर रहे हैं. समय आने पर निश्चित रूप से सुविचारित फैसला करेंगे. हालांकि माना जा रहा है कि वह समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं. बातचीत के दौरान लालजी ने कहा कि वह और रामअचल राजभर जहां जाएंगे एक साथ जाएंगे. 

भाजपा-काग्रेंस पर साधा निशाना
इस लालजी वर्मा भाजपा सरकार पर निशाना साधना नहीं भूले. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से कोई खुश नहीं है. महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. वहीं कानून व्यवस्था भी पूरी तरह ध्वस्त है. कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि बेशक पार्टी मेहनत कर रही है लेकिन उत्तर प्रदेश में उसकाकोई अस्तित्व नहीं है, 2022 के चुनाव में भी कांग्रेस असरहीन साबित होगी.

WATCH LIVE TV