Lucknow News: सिपाही ने समलैंगिक एप पर डेटिंग कर युवक को घर बुलाया... फिर क्यों कर डाला बेरहमी से कत्ल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2407505

Lucknow News: सिपाही ने समलैंगिक एप पर डेटिंग कर युवक को घर बुलाया... फिर क्यों कर डाला बेरहमी से कत्ल

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 20 जनवरी 2024 में हुई कौशिक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने जांच करने के बाद बताया कि इसका मुख्य आरोपी ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Lucknow News

Lucknow News/अतीक अहमद: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 20 जनवरी 2024 में हुई कौशिक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस द्वारा जांच करने के बाद इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी हेड कांस्टेबल रविंद्र पाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने गे डेटिंग एप ग्राइंडर के जरिये 22 वर्षीय युवक को तलाशा था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शराब में जहर मिलाकर आरोपी हेड कांस्टेबल रविन्द्र पाल सिंह ने कौशिक की हत्या की थी. 

रेलवे लाइन पर फेंका था शव
शराब पीने के बाद मृतक बेहोश हो गया था. इसके बाद हेड कांस्टेबल ने कौशिक का शव को सदर कैंट रेलवे क्रासिंग के पास फेंक दिया था. पूछताछ में पता चला कि हेड कांस्टेबल के आवास पर समलैंगिक सम्बन्ध बनाने से पहले किसी बात पर विवाद होने के कारण सिपाही ने यह हत्या की थी. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

ACP की जांच में सच आया सामने
शिकायत मिलने के बाद ACP कैंट की जांच मे हेड कांस्टेबल का नाम सामने आया. जांच में नाम आने के बाद पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर हेड कांस्टाबल ने हत्या की बात कबूल की. इसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ. इस पूरे मामले को सुलझाने में पुलिस को 7 महीने का समय लगा. आपको बता दें कि 21 जनवरी 2024 की सुबह को कौशिक का शव का सदर कैंट के रेलवे लाइन पर मिला था. 

यह भी पढ़ें - मुजफ्फरनगर में मनचलों ने लड़कियों को छेड़ा, आरोपी मुस्लिम लड़कों ने भाई पर हमला बोला

यह भी पढ़ें - बेवफा गर्लफ्रैंड का गला काटा, अब पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे रहेगा बुलंदशहर का बल्लू

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news