Lucknow Rojgar Mela 2024 : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 9 और 10 मार्च को बड़ा रोजगार मेला आयोजित होने जा रहा है. मेले का आयोजन एलयू ओल्ड कैंपस स्थित शिवाजी मैदान में होगा. इस रोजगार मेले में 300 निजी कंपनिया  30 हजार से अधिक  पदों के लिए इंटरव्यू लेंगी. वहीं इस मेले का शुभारंभ सीएम सोगी और राजनाथ के  हाथों होने की संभावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सेवायोजन कार्यायल और नेशनल स्किल डिवेलपमेंट कॅारपोरेशन (एनएसडीसी) द्वारा इस मेले को प्रयोजित किया जा रहा है. मेले में शामिल होने वाले इच्छुक युवाओं  के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. साथ ही  एनएसडीसी की तरफ से  हेल्प लाइन भी जारी कर दी गई है.  रोजगार मेले में शामिल होने के लिए युवाओं को एनएसडीसी के पोर्टल पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा.


इस पर रजिस्ट्रेशन के बाद पोर्टल पर मेले  में आने वाली कंपनियों और उनके पदों का ब्योरा दिखेगा. अभ्यर्थी अपनी योग्यता के मुताबिक पद के लिए पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. रोजगार मेले के तय कार्यक्रम के मुताबिक 9 मार्च को  सुबह 8 से शाम 5 बजे तक और 10 मार्च के सुबह 8 से दोपहर  2 बजे तक इंटरव्यू चलेंगे. रजिस्ट्रेशन में  आ रही किसी भी परेशानी के लिए हेल्प लाइन नंबर 8800055555 और 18001239626 पर संपर्क कर सकते है.


यह भी पढ़ें-  UPSSSC Recruitment 2024: यूपी में मंडी परिषद में सचिव के पदों पर बड़ी भर्ती, UPSSSC ने जारी किया विज्ञापन


यह भी पढ़ें- UP News: 52 लाख बुजुर्गों को तोहफा देगी योगी सरकार, चुनाव आचार संहिता से पहले खाते में आएंगे पैसे